शादी ठीक एक दिन पहले रानी से शादी के लिए न कहने वाला विजय तो आपको याद होगा ही । जी हां यहां हम फ़िल्म क्वीन की बात कर रहे है । क्वीन फ़िल्म में नजर आई कंगना रानौत और राजकुमार राव की जोड़ी इसके बाद फ़िर किसी भी फ़िल्म में साथ नजर नहीं आए । लेकिन अब खुशखबरी ये है कि अब कंगना रानौत और राजकुमार राव एक बार फ़िर एक साथ आने के लिए तैयार है । लेकिन इस बार यह एक अलग प्रकार की फ़िल्म में नजर आएंगे, जो कि एक सायकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म होगी ।

क्वीन स्टार्स कंग़ना रानौत और राजकुमार राव फ़िर आ रहे हैं साथ

इस सायकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म शैलेश आर सिंह के साथ एकता कपूर द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । इस फ़िल्म के साथ एक साउथ के निर्देशक अपना डेब्यू करेंगे । फ़िल्ममेकर राघवेंद्र राव के बेटे प्रकाश कोवेलमूडी इस फ़िल्म को निर्देशित करेंगे । उनकी तेलगु फ़िल्म बोमालता, जिससे उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था, को 2007 में नेशनल अवॉर्ड मिला था ।

ऐसी होगी राजकुमार राव-कंगना रानौत की ये फ़िल्म

कंगना और राजकुमार अभिनीत फ़िल्म की बात करें तो, फ़िल्म की कहानी लंदन और मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी । फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होगी । फ़िल्म की कहानी दो मुख्य किरदारों के इर्द-गिर्द घूमेगी । हमने सु्ना है कि जैसे ही राजकुमार ने फ़िल्म की कहानी को सुना उन्होंने तुरंत इसके लिए हां कह दिया । इसी के साथ उन्हें कंगना के साथ फ़िर से काम करने का मौका मिल रहा है, ये जानकर वह काफ़ी उत्सुक हैं ।

यह भी पढ़ें : करण जौहर-कंग़ना रानौत के बीच खिले दोस्ती के फ़ूल, यकीन न हो तो देख लो !

राजकुमार, जल्द ही सोनम कपूर अभिनीत एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और श्रद्धा कपूर अभिनीत फ़िल्म में नजर आएंगे । ये सब कमिटमेंट्स पूरा करने के बाद ही वह कंगना के साथ फ़िल्म शुरू करेंगे । जबकि दूसरी ओर कंगना, इन दिनों अपनी ऐतिहासिक फ़िल्म मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झांसी की तैयारियों में जुटी हुई है । इसके अलावा उनके पास शेखर कपूर की फ़िल्म भी पाइपलाइन में है ।

यह भी पढ़ें : ऑस्कर नहीं जीत पाएगी राजकुमार राव की न्यूटन, ये रही वजह

गौरतलब है कि इस फ़िल्म की कहानी फ़िल्ममेकर प्रकाश की पत्नी कनिका ढिल्लन द्दारा लिखी गई है । इससे पहले उन्होंने शाहरुख खान की फ़िल्म रा वन के लिए भी पटकथा और डायलॉग लिखे थे । इतना ही नहीं कनिका ने आगामी सारा अली खान अभिनीत केदारनाथ को भी लिखा है ।