Kamal Haasan receives flak for tweet on Jayalalitha

एक दिन पहले जब, भारत के दक्षिणी क्षेत्र, तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता उर्फ़ अम्मा के निधन की दुखद खबर से देशभर में दुःख की लहर दौड़ गई । पिछले कई दिनों से उनकी बीमारी के कयास लगाए जा रहे थेआउर उसके बाद उनके ठीक होने की खबर भी आई लेकिन एक दिन अचानक उनके निधन की खबर ने सब कुछ हिला कर रख दिया ।

बॉलीवुड से लेकर साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री तक के सभी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर जयललिता के निशन पर अपनी संवेदना व्यक्त की और गहरा दुख जताया, और उन्हीं में से एक हैं दक्षिण के सुपरस्टार कमल हासन ।

शब्दों को तोड़मरोड़ कर पेश नहीं करने वाले तमिल के सुपरस्टार कमल हासन ने जयललिता के निधन पर ट्विट कर कहा, जबसे पूर्व मुख्यमंत्री के निधन की खबर आई है, मैं बहुत दुखी हूं और हर तरफ दुख की लहर है ।’ यहां तक तो ठीक है, लेकिन शायद भावनाओं में बहकर या किसी खास इरादे से, हासन ने आगे लिखा है ‘उन लोगों के साथ मेरी गहरी संवेदना है, जो जयललिता पर निर्भर थे ।’ हासन की ट्वीट से अम्मा के चाहने वालों को काफी तकलीफ पहुंची है । जिसके बाद कुछ लोग उनसे बहुत नाराज हो गए और उनकी खिलाफत करने लगे । उनके इस वाक्य से लोगों को बुरा लगा है । जिस करण तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं । कुछ लोग कह रहे हैं कि कमल हासन ने जयललिता से जुड़े लोगों का कभी सम्मान नहीं किया ।