वरुण धवन अपनी आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म कलंक के साथ अपने चौंका देने वाले लुक से सभी का दिल जीतने के लिए तैयार है । करण जौहर की आगामी फ़िल्म कलंक में वरुण धवन काफ़ी गंभीर, तेज और एग्रेसिव मोड में नजर आएंगे । कलंक में वरुण जफ़र के किरदार में नजर आएंगे, जो जिंदगी और खतरों के साथ फ्लर्ट करता है । आंखों में काजल लगाए, कान में बाली पहने, लंबे बालों में वरुण का जफ़र लुक पहले ही लोगों की तारीफ़ लूट चुका है । वरुण के खतरनाक एक्शन सीन को किसी का भी दिल दहल जाएगा ।

कलंक : वरुण धवन ने बुल फ़ाइट सीन के लिए बहाया अपना असली खून, बिना बॉडी डबल के किए खतरनाक स्टंट

 

वरुण धवन के एक्शन रोंगटे खड़े कर देंगे

रिलीज हुए टीजर में वरुण को बुल फ़ाइट करते हुए दिखाया गया है और ऐसा करते हुए वरुण के माथे से खून टपकता हुआ भी नजर आ रहा है । हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में वरुण ने खुलासा किया था कि इस सीन को फ़िल्माने के लिए वरुण ने अपने असली खून, पसीने और आंसू को बहाया था ।

कलंक : वरुण धवन ने बुल फ़ाइट सीन के लिए बहाया अपना असली खून, बिना बॉडी डबल के किए खतरनाक स्टंट

वरुण ने खुद किए अपने स्टंट

कलंक के इस सीन को फ़िल्माने के लिए निर्देशक चाहते थे कि, किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया जाए और वरुण अपने सारे स्टंट्स खुद ही करे । इसी के साथ वरुण ने यह भी खुलासा किया कि वह समय बचाने के लिए फिल्म सिटी के बगल में एक उपनगरीय होटल में रहने चले गए थे । और जब ये सीन फ़िल्माया जाना था तब उनके घुटने में चोट लगी हुई थी लेकिन फ़िर भी उन्होंने इस सीन को शूट किया ।

कलंक : वरुण धवन ने बुल फ़ाइट सीन के लिए बहाया अपना असली खून, बिना बॉडी डबल के किए खतरनाक स्टंट

इतना ही नहीं उन्होंने कड़कड़ाती ठंड में करगिल में कुछ नंग़े बदन भी सीन शूट किए है ।

वरुण के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ अपनी आगामी डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर में नजर आएंगे । और इन दिनों वह लंदन में अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग में बिजी है । लेकिन कलंक की रिलीज डेट काफ़ी नजदीक है इसलिए वह इसके प्रमोशन के लिए अपनी शूटिंग से ब्रेक लेकर आए है ।

यह भी पढ़ें : कलंक : 'जफ़र' के रूप में खतरों से फ़्लर्ट करते वरुण धवन तो 'देव चौधरी' बने आदित्य रॉय कपूर

गौरतलब है कि करण ने अब अपनी कलंक की दुनिया के सभी किरदारों से रू-ब-रू करा दिया है । सोशल मीडिया पर हर किसी किरदार के लुक की खूब तारीफ़ हो रही है । जफ़र के रूप में वरुण धवन, रूप के किरदार में आलिया भट्ट, देव चौधरी के किरदार में आदित्य रॉय कपूर, बलराज चौधरी के किरदार में संजय दत्त, सत्या चौधरी के किरदार में सोनाक्षी सिन्हा और बेगम बहार के किरदार में माधुरी दीक्षित, सहित सभी किरदारों ने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है । यह फ़िल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।