जहां एक ओर सलमान खान की दबंग 3 ने दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है वहीं इस फ़िल्म को लेकर खुशखबरी ये है कि कल, यानी 1, अप्रैल को इस फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है । फ़ैंस एक बार फ़िर अपने पसंदीदा किरदार चुलबुल पांडे को देखने के लिए फ़िल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । वहीं मार्वेल फिल्म एवेंजर्स : एंड गेम को लेकर भी दर्शकों में एक्साइटमेंट चरम पर है । क्योंकि यह फ़िल्म हॉलीवुड की सबसे प्रत्याशित फ़िल्म है ऐसे में एवेंजर्स : एंड गेम के निर्देशक जो रूसो भारत आए । भारत आकर जो रूसो ने कई दिलचस्प खुलासे किए ।

एवेंजर्स : एंड गेम के निर्देशक जो रूसो को पसंद आई सलमान खान की दबंग

जो रूसो दबंग से सलमान खान को जानते हैं

रूसो ने बताया कि उन्होंने सलमान अभिनीत दबंग फ़िल्म देखी है और उसी के बाद वह सलमान को पहचानने लगे थे । बता दें कि जो रूसो इन दिनों भारत आए हैं अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म एवेंजर्स : एंड गेम के ग्रैंड प्रमोशन के लिए । और इसी दौरान उन्होंने कहा कि, ''एक एक्शन डायरेक्टर होने के नाते उन्हें कई साल पहले दबंग और फ़िर दबंग 2 देखी थी । मुझे लगता है कि इस फ़िल्म में कैमरा वर्क काफ़ी शानदार था । फ़िल्म की एनर्जी और टोन काफ़ी अच्छी थी । इसलिए, मैं निश्चित रूप से सलमान खान को जानता हूं ।"

यह भी पढ़ें : Bharat: कन्फ़र्म हुआ, सलमान खान-कैटरीना कैफ़ की भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को होगा रिलीज, अवेंजर्स : एंडगेम के साथ हुआ भारत का कनेक्शन

हॉलीवुड फ़िल्म एवेंजर्स : एंड गेम भारत में 26, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।