कंगना रनौत और राजकुमार राव की आगामी फ़िल्म जजमेंटल है क्या, पहले ही अपने नाम को लेकर काफ़ी विवाद में पड़ चुकी है और अब फ़िल्म के प्रमोशनल सॉंग लॉंच के दौरान कंगना रनौत और पत्रकार जस्टिन राव के झगड़े ने फ़िल्म को और मुश्किल में डाल दिया है । कल, पूरे मीडिया जगत ने एकजुट होकर सार्वजनिक रूप से कंगना रनौत से माफ़ी की मांग की अन्यथा पूरी मीडिया एकता कपूर, जो जजमेंटल है क्या की निर्माता है, की फ़िल्म का बहिष्कार करेंगी । मामला बढ़ता देख एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शसं हाउस ने बयान जारी कर इस संबंध में माफ़ी मांगी है ।

JudgeMentall Hai Kya: पत्रकार से झगड़ने के बाद कंगना रनौत ने तो नहीं लेकिन एकता कपूर ने लिखकर माफ़ी मांगी

कंगना रनौत ने तो नहीं लेकिन एकता कपूर ने लिखित में माफ़ी मांगी

बालाजी टेलीफिल्म्स ने माफ़ी मांगते हुए अपने बयान में कहा, "7 जुलाई 2019 को सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर जजमेंटल है क्या की एक्टर और पत्रकार जस्टिन राव के बीच हुए विवाद के बारे में काफी कुछ लिखा जा रहा है । दुर्भाग्य से घटना ने अप्रिय मोड़ ले लिया है। इसमें शामिल लोगों ने निष्पक्ष रूप से अपने-अपने दृष्टिकोण रखे । लेकिन यह हमारी फिल्म के इवेंट पर हुआ । इसलिए प्रोड्यूसर होने के नाते हम माफी चाहते हैं और इस अप्रिय घटना पर खेद व्यक्त करते हैं । हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि हमारा उद्देश्य किसी का अपमान करने या किसी को किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था । हमारी फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज हो रही है और हम मीडिया से आग्रह करते हैं कि इस एक घटना की वजह से फिल्म की टीम की मेहनत को खराब न होने दें ।"

आपको बता दें कि, कल एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया नाम की संस्था ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए एकता कपूर को लेटर लिखा, जिसमें फिल्म के इवेंट पर हुई घटना को लेकर नाराजगी जाहिर की ।

मीडिया ने लिखा लेटर

लेटर में संघ की ओर से लिखा गया, "7 जुलाई 2019 को आपकी टीम ने प्रेस के सदस्यों आमंत्रण भेजा था कि अंधेरी में सॉन्ग लॉन्च पर वो आपके और फिल्म की कास्ट के साथ शामिल हों । गाने की लॉन्चिंग के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान श्री राजकुमार राव के साथ स्टेज पर मौजूद मिस कंगना ने प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (पीटीआई) के हमारे साथी पत्रकार श्री जस्टिन राव पर उनका सवाल पूरा होने से पहले ही अचानक भड़कना शुरू कर दिया । यह व्यवहार अनावश्यक था ।"

"चूंकि आप भी इवेंट में मौजूद थीं, तो यह जानती ही होंगी कि कंगना ने किस तरह राव पर उनके खिलाफ अभियान चलाने का आरोप लगाया । इसलिए हम एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्य आपसे, बालाजी टेलीफिल्म्स और कंगना रनोट से लिखित रूप में पब्लिक स्टेटमेंट चाहते हैं, जिसमें आप इस घटना और खासकर कंगना रनोट के व्यवहार की निंदा करें ।"

"हम यहां आपसे यह डिस्कस करना चाहते हैं कि क्या आप हमारे मामले का समर्थन कर सकती हैं और बदले में कैसे हम आपकी फिल्म जजमेंटल है क्या का सपोर्ट कर सकते हैं? आपने हमेशा अधिकारों से जुड़े मामलों का समर्थन किया है और उम्मीद है कि इस मामले में भी आप हमारे साथ खड़ी होंगी ।"

यह भी पढ़ें : Judgementall Hai Kya: भरी प्रेस कॉंफ़्रेंस में कंगना रनौत एक पत्रकार से बुरी तरह भिड़ी, लगाए अनाप-शनाप आरोप

"संघ के रूप में हमने सामूहिक रूप से कंगना रनोट का बायकॉट करने और उन्हें किसी तरह की मीडिया कवरेज न देने का फैसला लिया है। बाकी इस मामले से आपकी फिल्म जजमेंटल है क्या किसी तरह से प्रभावित नहीं होगी। हम आपकी फिल्म और बाकी कास्ट मेंबर्स को सपोर्ट करते रहेंगे, कंगना को छोड़कर ।"