जहां ॠतिक रोशन की आगामी फ़िल्म सुपर 30 सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है वहीं सुनने में आ रहा है कि ॠतिक रोशन ने अमिताभ बच्चन और हेमामालि्नी की क्लासिक फ़िल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक को साइन कर लिया है । दरअसल, पिछले दिनों खबर आई थी कि फ़राह खान और रोहित शेट्टी सत्ते पे सत्ता के रीमेक को बनाने के लिए साथ आए हैं । जहां फ़राह खान इस रीमेक को निर्देशित करेंगी वहीं रोहित शेट्टी इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे ।

BREAKING! अग्निपथ के बाद अब सत्ते पे सत्ता में ॠतिक रोशन एक बार फ़िर निभाएंगे अमिताभ बच्चन का रोल

ॠतिक रोशन पहली बार रोहित शेट्टी के साथ काम करेंगे

इससे जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि, ''ॠतिक सत्ते पे सत्ता में लीड रोल निभाएंगे और हर कोई उन्हें इस रोल में देखने के लिए उत्साहित है ।'' सूत्र ने आगे यह भी बताया कि, यह वाकई बहुत दिलचस्प होगा कि ॠतिक एक बार फ़िर अमिताभ के लीड रोल को निभाएंगे । इससे पहले ॠतिक ने अमितभ बच्चन अभिनीत अग्निपथ के रीमेक में लीड रोल प्ले किया था । और हर किसी ने ॠतिक के किरदार को खूब पसंद किया था ।

इतना ही नहीं ये फ़िल्म इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि ॠतिक पहली बार रोहित शेट्टी के साथ काम करने जा रहे है । हालांकि अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल घोषणा नहीं हुई है लेकिन ये खबर तेजी से वायरल हो रही है कि इस फ़िल्म के रीमेक में ॠतिक लीड रोल अदा कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: ॠतिक रोशन की ये वीडियो पोस्ट तकलीफ़ झेल रहे लोगों में नई ऊर्जा भर देगी

ऑरिजनल सत्ते पे सत्ता की बात करें तो साल 1982 में आई इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, अमजद खान, रंजीता कौर, सचिन, शक्ति कपूर, पैंताल, सुधीर, इंदरजीत, सारिका, कंवलजीत सिंह, प्रेमा नारायण, मैक मोहन और कल्पना अय्यर नजर आए थे ।