रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ग्रैंड शादि और रिसेप्शन के बाद अब प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस के साथ शादी करने जा रही है । बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगे । कल शादी की शुरुआत के तौर पर प्रियंका चोपड़ा के घर में गणेश जी की पूजा का आयोजन किया गया जिसमें निक जोनस सहित उनके भाई जो जोनस और उनकी मंगेतर सोफ़ी टर्नर भी भारतीय पोशाक में नजर आए । आज सुबह ही प्रियंका और निक अपने परिवारों के साथ जोधपुर पहुंच चुके है ।

जोधपुर में रॉयल वेडिंग रचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ये प्लान है

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिल्ली में इनको बुला सकते हैं

शादी के बाद प्रियंका और निक दिल्ली में अपने परिवार और करीबियों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करेंगे । तमाम खबरों में कहा जा रहा है कि बाजीराव मस्तानी के निर्दे्शक संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट और उनके बर्फ़ी के को-स्टार रणबीर कपूर दिल्ली रिसेप्शन में आमंत्रित किए जाएंगे । खबर है कि, जयपुर बेस्ड पुनित बालाना और अबू जानी - संदीप खोसला को दुल्हन और दुल्हन के परिवारों दोनों के लिए कपड़े तैयार करने का काम सौंपा गया है ।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस वेडिंग : गणेश जी की पूजा के साथ शुरू हुई शादी की रस्में, भारतीय ड्रेस में पहुंचे प्रियंका के ससुराल वाले

शादी और रस्मों के लिए निक और प्रियंका की फ़ैमिली जोधपुर पहुंच चुकी है । शादी की रस्मों में सबसे पहले संगीत सेरेमनी का आयोजन होगा, उसके बाद मेहंदी और फ़िर हल्दी की रस्म निभाई जाएगी । भारतीय रीति-रिवाज के साथ प्रियंका और निक 1, दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे । इसके बाद 3, दिसंबर को निक के फ़ैमिली के अनुसार चर्च वेडिंग होगी ।