अर्जुन रेड्डी जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले विजय देवरकोंडा, जिसने इस साल अपनी तीसरी रिलीज फ़िल्म टेक्सीवाला की सफ़लता से स्टारडम के आसमान को छू लिया है, काफ़ी खुश हो रहे हैं जब से उन्हें पता चला है कि आईकॉनिक अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने एक टॉक शो, कॉफ़ी विद करण में अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा की तारीफ़ की । शो के दौरान जाह्नवी कपूर ने खुद को विजय देवरकोंडा का बहुत बड़ा फ़ैन बताया ।

जाह्नवी कपूर से अपनी तारीफ़ सुन 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा फ़ूले नहीं समा रहे

जाह्नवी कपूर को तेलगु स्टार विजय देवरकोंडा बहुत पसंद हैं

गौरतलब है कि, करण के शो पर जाह्नवी ने तेलुगू स्टार विजय देवरकोंडा की तारीफ करते हुए उन्हें बेहद टैलेंटेड एक्टर बताया है और उन्होंने ये भी कहा है की वो एक दिन उनके साथ काम करना चाहती हैं । जाह्नवी करण के शो पर अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ आईं थीं । शो पर कई सारी मजेदार बातें हुईं । इसी बीच जाह्नवी ने बताया की वो विजय देवरकोंडा की बहुत बड़ी फैन हैं । रेपिड फायर राउंड के दौरान जब जाह्नवी से पूछा गया की वो कभी सो कर जागें तो कौन सा एक्टर बनकर जागना चाहेंगी । तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया विजय देवरकोंडा ।

कॉफ़ी विद करण के होस्ट करण जौहर ने अर्जुन और जाह्नवी से अपने शो में कहा था कि विजत तुलगु सिनेमा के एक उभरते हुए सुपरस्टार है । जब विजय ने ये बात सुनी तो वे काफ़ी शर्माने लगे । विजय ने कहा, ''मैंने शो नहीं देखा है । लेकिन जब उन्होंने मेरे बारें में बात की, उसके बाद से मुझे बहुत सारे मैसेज प्राप्त हो रहे है । अब मैं क्या कह सकता हूं ? मैं इससे बहुत सम्मानित और खुश हूं । मैं जल्द ही दोनों के साथ काम करना पसंद करूंगा ।''

हालांकि विजय ने अभी अपने बॉलीवुड प्लान के बारें में कोई खुलासा नहीं किया है, वहीं सूत्रों का कहना है कि, वह अपना बॉलीवुड डेब्यू करने की तैयारी में है और उनकी को-स्टार हो सकती हैं जाह्नवी कपूर ।

यह भी पढ़ें : धड़क देखने के बाद जाह्नवी कपूर की फ़ैन बनीं लता मंगेशकर, कहा-''मैं जाह्नवी के लिए गाना चाहूंगी''

संयोग से विजय, जाह्नवी की मम्मी श्रीदेवी के बहुत बड़े फ़ैन है । उन्होंने श्रीदेवी अभिनीत फ़िल्में मिस्टर इंडिया, चालबाज और कुछ तमिल-तेलगु फ़िल्में देखी है ।