पठान की अपार सफ़लता के बाद सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग डायरेक्टर में से एक हो गए हैं । इन दिनों अपनी एरियल एक्शन थ्रिलर फ़ाइटर की शूटिंग में बिजी सिद्धार्थ आनंद ने इसी बीच अपनी अगली फ़िल्म भी अनाउंस कर दी है । सिद्धार्थ आनंद ने अपने प्रोडक्शन हाउस मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले फ़िल्म अनाउंस की है जो डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज होगी । इस फ़िल्म में सैफ अली खान लीड रोल में नजर आएंगे जबकि जयदीप अहलावत खलनायक के रूप में नजर आएंगे ।

सिद्धार्थ आनंद की सैफ अली खान स्टारर एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में जयदीप अहलावत बनेंगे विलेन

जयदीप अहलावत और सैफ अली खान के साथ सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म

मार्फ्लिक्स पिक्चर्स नेटफ्लिक्स के लिए सैफ अली खान अभिनीत फिल्म का निर्माण कर रहा है और इस अनाम फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल करेंगे। हालाँकि, इस प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा खबरें नहीं हैं लेकिन सिद्धार्थ आनंद और सैफ अली खान के दोबारा साथ आने की खबरों ने इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है । दोनों ने आखिरी बार सुपरहिट फिल्म सलाम नमस्ते में एक साथ काम किया था । तब से सिद्धार्थ आनंद बैंग बैंग, वॉर और पठान जैसी फिल्मों के साथ बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर्स दे चुके हैं ।

वर्कफ्रंट पर सिद्धार्थ आनंद वर्तमान में बहुप्रतीक्षित फाइटर पर काम कर रहे हैं, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं । जहां वह पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की शानदार जोड़ी को स्क्रीन पर ला रहे हैं ।