बॉलीवुड की हिट फ़्रैंचाइजी में से एक रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा सिंघम की नेक्स्ट पार्ट, सिंघम अगेन मचवेटेड फ़िल्म में से एक है । सिंघम अगेन में एक बार फ़िर अजय देवगन सख्त पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आएंगे । वहीं इस बार डायरेक्टर रोहित शेट्टी सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण को लेडी कॉप के रूप में पेश कर रहे हैं । यानि अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण सिंघम अगेन में लेडी सिंघम के रूप में नजर आएंगी । और अब बॉलीवुड हंग़ामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि रोहित शेट्टी ने अपने कॉप यूनिवर्स में अर्जुन कपूर को भी शामिल कर लिया है ।

CONFIRMED: रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर बनेंगे विलेन ; अजय देवगन और लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण से करेंगे मुकाबला

अजय देवगन की सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर की एंट्री

फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े बेहद करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “हां, अर्जुन कपूर रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स में शामिल हो रहे हैं जो फ़िल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज होने वाले हैं । वहीं रोहित और उनकी टीम ने उनके किरदार को पूरी तरह से सीक्रेट रखा है । हालांकि, कहानी में ट्विस्ट यह है कि अर्जुन सिंघम अगेन में हीरो नहीं बल्कि विलेन की भूमिका निभा रहे हैं । अर्जुन रोहित शेट्टी के 4 सुपरकॉप - सिंघम, सिम्बा, सूर्यवंशी और लेडी सिंघम के खिलाफ विलेन का रोल निभाएंगे ।”

सूत्र ने आगे बताया कि अर्जुन ने रोहित और टीम के साथ सिंघम अगेन के लिए तैयारी शुरू कर दी है । “रोहित अपनी कास्टिंग को लेकर बहुत क्लीयर हैं और इसे भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं । वह भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारों को साथ लेकर आ रहे हैं और इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं ।” सूत्र ने आगे बताया.

सिंघम और सिंघम रिटर्न्स के बाद सिंघम अगेन सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा और सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी के यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है और 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी । सिंघम अगेन के साथ, रोहित एक बार फिर साबित करेंगे कि वह भारतीय सिनेमा के सबसे भरोसेमंद निर्देशक क्यों हैं ।