भले ही इन दिनों कोरोना महामारी के चलते फ़िल्ममेकर्स अपनी फ़िल्मों को थिएटर में रिलीज न करके डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं, लेकिन सलमान खान इस मामले में औरों से बिल्कुल अलग हैं । सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को पहले थिएटर में ही रिलीज करना चाहते हैं और इसका ऐलान भी हो चुका है ।

सलमान खान खुद को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म से दूर रखना चाहते हैं इसलिए ठुकराया करोड़ों का ऑफ़र

सलमान खान डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर नहीं आना चाहते

असल में सलमान डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म से खुद को दूर रखना चाहते हैं । इस बारें में उनके करीबी दोस्त ने खुलासा किया कि, “सलमान को डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर आने के लिए बहुत बड़ी धनराशि ऑफ़र हो रही है । लेकिन उन्होंने क्लीयरली सभी ऑफ़र्स को न कह दिया है ।”

कहा जा रहा है कि, सलमान को दिग्गज ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक पर एक वेब सीरिज करने के लिए 250 करोड़ रुपये ऑफ़र किए गए थे ।

“सलमान ने एक सेकंड के लिए भी इस ऑफ़र के बारें में विचार नहीं किया ।” सलमान के दोस्त ने बताया । राधे के निर्देशक प्रभु देवा ने भी कंफ़र्म किया है कि, “जहां तक मैं सलमान को जानता हूं तो वह डिजीटल पर कभी नहीं आएंगे ।”

सलमान ने अपने अभी तक के करियर में एक साथ इतने सारे प्रोजेक्ट्स कभी नहीं लिए जितने की अभी देखने में आ रहे हैं  । जैसे ही उनकी दबंग 3 खत्म हुई उसके बाद उन्होंने तुरंत राधे की शूटिंग शुरू की जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी भी कर दी है । और अब सलमान बिग बॉस 14 को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं । इसके खत्म होने के बाद वह अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ।