शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू हो चुकी है । यशराज प्रोडक्शन की एक्शन पैक्ड फ़िल्म पठान में शाहरुख खान का कभी न देखा गया एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । इस फ़िल्म में शाहरुख के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी । और अब फ़िल्म से दीपिका पादुकोण के किरदार का खुलासा हुआ है ।

पठान में शाहरुख खान के खुफिया मिशन का हिस्सा होंगी दीपिका पादुकोण, एजेंट बनकर दिखाएंगी खतरनाक स्टंट्स

दीपिका पादुकोण पठान में शाहरुख खान के मिशन का हिस्सा होंगी

सुनने में आया है कि दीपिका इस फ़िल्म में एजेंट का किरदार निभाएंगे जिसे प्रेम करना भी आता है और हड्डियां तोड़ना भी आता है । एक अखबार की मानें तो, दीपिका इस फ़िल्म में खतरनाक एक्शन सीन भी करते हुए नजर आएंगी । दीपिका पठान की शूटिंग किस्तों में करने वाली हैं क्योंकि इन दिनों वह शकुन बत्रा की फ़िल्म की शूटिंग भी कर रही हैं । इसलिए वह दिसंबर के मध्य से शाहरुख के साथ अपने कुछ हिस्सों की शूटिंग करेंगी । इसके बाद दीपिका पर फ़िल्माए जाने वाले एक्शन सीन की शूटिंग वह साल 2021 में जनवरी से जून के बीच करेंगी ।

फ़िल्म में दीपिका का किरदार एक एजेंट का होगा जो शाहरुख के साथ उनके मिशन का हिस्सा होंगी । दीपिका शाहरुख के किरदार पठान के मिशन को पूरा करने में उनकी मदद करेंगी, ठीक वैसे ही जैसे टाइगर फ़्रैंचाइजी में कैटरीना कैफ़ सलमान खान की मदद करती हैं । इसलिए पठान में दीपिका एक्शन करते हुए भी नजर आएंगी ।

यशराज प्रोडक्शन की कई फ़िल्में एजेंट्स के इर्द-गिर्द बनाई गई हैं । सलमान खान की टाइगर फ़्रैंचाइजी भी इसी का हिस्सा रही । कहा जा रहा है कि यशराज प्रोडक्शन की पठान में सलमान खान का एक स्पेशल रोल होगा और यशराज प्रोडक्शन की ही टाइगर 3 में शाहरुख का स्पेशल रोल होगा । इसके बाद टाइगर और पठान एजेंट के रूप में यशराज प्रोडक्शन की ॠतिक रोशन अभिनीत वॉर सीक्वल में स्पेशल रोल निभाते हुए दिखाई देंगे ।

पठान की बात करें तो, इसमें शाहरुख और दीपिका के साथ जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे । जॉन अब्राहम फ़िल्म में निगेटिव किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे ।