Irrfan-Khan-3

अपरंपरागत किरदार और फ़िल्मों को चुनने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता इरफ़ान खान लोकप्रिय संगीत आइकन मिक जैगर (रोलिंग स्टोन्स) और जॉन लेनन (प्रसिद्ध बीटल्स) से उत्प्रेरित होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । हालांकि ये कोई हॉलिवुड प्रोजेक्ट नहीं है बल्कि बॉलीवुड प्रोजेक्ट है । दरअसल फ़िल्ममेकर होमी अदजानिया एक फ़िल्म बना रहे हैं, जिसका अस्थायी तौर पर नाम तकदुम है, बना रहे हैं जिसमें इरफ़ान खान एक खास भूमिका में नजर आएंगे ।

इरफ़ान खान इस फ़िल्म में एक रॉकस्टार के किरदार में नजर आएंगे जो कि एक विस्तारित कैमियो रोल होगा । जाहिरतौर पर, इरफ़ान एक रॉकस्टार बनेंगे इसलिए उनका लुक भी उनके किरदार की तरह ही होगा । इरफ़ान इसमें बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आएंगे और थोड़े-बहुत बढ़े हुए बालों में नजर आएंगे । इरफ़ान ने एक बार अपने किरदार के बारें में विस्तार से बताया था कि फ़िल्म में उनका रोल बहुत दिलचस्प होगा । होमी, इरफ़ान के साथ काफ़ी लंबे समय से काम करन चाहते थे । इरफ़ान के अनुसार, जबकि ये रोल इतना बड़ा नहीं है फ़िर भी फ़िल्ममेकर ने उन्हें इस रोल को करने के लिए बहुत जिद की । हमने सुना है कि इस किरदार के लिए तैयारियां इस साल के दिसंबर महीने से शुरू हो जाएंगी ।

वहीं दूसरी तरफ़, आगामी फ़िल्म तकदुम में सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । सुशांत और परिणीत पहले भी यशराज फ़िल्म्स की शुद्द देसी रोमांस में साथ काम कर चुके हैं । सुशांत भी इरफ़ान खान के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और सुशांत ने उनके साथ फिर से काम करने के अपने उत्साह को व्यक्त किया । जब से होमी अदजानिया की अगली फ़िल्म की घोषणा हुई है तब से फ़िल्म को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे । बहरहाल सभी कयासों पर विराम लगाते हुए फ़िल्म के निर्देशक ने ट्विटर का सहारा लेते हुए फ़िल्म के अहम किरदारों का खुलासा किया ।