आमिर खान के भांजे और देली बेली के एक्टर इमरान खान, जो काफ़ी समय से फ़िल्मी पर्दे पर नजर नहीं आए है, की पर्सनल लाइफ़ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है । अवंतिका मलिक के साथ 8 साल से शादी के बंधन में बंधे इमरान खान की शादीशुदा जिंदगी में मनमुटाव चल रहा है । इमरान और अविंतका के बीच बात इतनी बिगड़ गई है कि अवंतिका इमरान का घर छोड़कर अपनी बेटी इमारा के साथ अपने माता-पिता के घर रहने चली गई है । इन दिनों दोनों अलग-अलग रह रहे हैं ।

इमरान खान और अवंतिका मलिक की 8 साल पुरानी शादी टूटने के कगार पर ?

इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच मनमुटाव चल रहा है

हालांकि इमरान और अवंतिका ने इस मुद्दे पर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार किया है लेकिन खबरों का बाजार गर्म है कि, अब दोनों साथ नहीं रहते । लेकिन अभी ये साफ़ नहीं हुआ है कि क्या दोनों कुछ समय के लिए अलग रह रहे हैं या हमेशा के लिए । इमरान और अवंतिका के दोस्त और परिवार इन दोनों के बीच विवाद को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि यह जोड़ी पहले की तरह नॉर्मल हो जाए ।

अवंतिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो उसमें खुद से प्यार करने के कई सारे कोट्स नजर आएंगे । इसके अलावा अवंतिका के अपनी बेटी के साथ भी कई सारी तस्वीरें है । लेकिन इमरान के साथ उनकी एक भी तस्वीर नहीं है । यहीं से दोनों के बीच कुछ अनबन होने का सबूत मिलता है ।

यह भी पढ़ें : HILARIOUS! जानू तू या जाने न एक्टर इमरान खान को मिल रही है पाक राजनेता बनने की बधाई

बता दें कि इमरान और अवंतिका की एक बेटी भी है जिसका जन्म साल 2014 में हुआ था । इमरान के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह पिछली बार कंगना रनौत के साथ फ़िल्म कट्टी बट्टी में नजर आए थे । इमरान अब अपनी एक शॉर्ट फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं । इस शॉर्ट फिल्म का नाम 'मिशन मार्स: कीप वॉकिंग इंडिया' है ।