ॠतिक रोशन इन दिनों टाइगर श्रॉफ़ के साथ अपनी आगामी एक्शन-रोमांटिक फ़िल्म की शूटिंग में फ़ुल बिजी है । इस फ़िल्म में इन दोनों अभिनेताओं के साथ वाणी कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी । जहां ॠतिक रोशन इस फ़िल्म की शूटिंग को खूब एंजॉय कर रहे हैं वहीं एक समस्या आ खड़ी हुई है । दरअसल, ॠतिक रात में शूटिंग के आदि नहीं है और इस फ़िल्म की शूटिंग शेड्यूल अक्सर रात में ही हो रहे है । इसके अलावा उन्हें शहर-दर-शहर भी शूटिंग के लिए घूमना पड़ता है क्योंकि शूट लोकेशन पूरे शहर में हैं । इसलिए ॠतिक रोशन को अपने में कुछ बदलाव करने पड़े ।

टाइगर श्रॉफ़ के साथ सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म के लिए ॠतिक रोशन को बदलनी पड़ी अपनी ये आदत

 

ॠतिक रोशन ने अपने पॉजिटिव एटीट्यूड से सभी को प्रेरित किया है

बताया जा रहा है कि ॠतिक, जो जल्दी सुबह उठकर काम करने वाले व्यक्ति हैं अब खुद को रात में काम करने के लिए तैयार कर चुके है । ॠतिक ने अपने इस उत्साह और जज्बे से सेट पर सभी का दिल जीत लिया है । उनका पॉजिटिव एटीट्यूड सेट पर सभी को प्रेरित करता है ।

यह पहली फ़िल्म है जिसमें ॠतिक और टाइगर पहली बार साथ नजर आएंगे । और टाइगर और ॠतिक के फ़ैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं होगी । दिलचस्प बात ये है कि टाइगर ॠतिक को अपना आदर्श मानते हैं और हमेशा से ही उनकी डांसिंग स्टाइल के फ़ैन है । इसलिए इस फ़िल्म में दो-दो बड़े स्टार्स की डांसिंग शैली को देखना काफ़ी रोमांचक होगा ।

यह भी पढ़ें : WOAH! 'इक पल का जीना' के सिग्नेचर स्टेप कर टाइगर श्रॉफ ने अपने आदर्श ॠतिक रोशन को किया बर्थडे विश

इस फ़िल्म के अलावा, ॠतिक जल्द ही गणित के जादूगर आनंद कुमार की बायोपिक फ़िल्म सुपर 30 में आनंद कुमार का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे । काफ़ी विवादों में फ़ंसने के बाद यह फ़िल्म आखिरकार सिनेमाघरों में 26 जुलाई को रिलीज होगी ।