ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान की गैंगस्टर ड्रामा विक्रम वेधा अपनी रिलीज के बेहद करीब है ऐसे में फ़िल्म के लिए लोगों की प्रत्याशा डबल हो गई है । वहीं मेकर्स भी लोगों के एक्साइअटमेंट लेवल को बढ़ाने की पूरी तैयारी कर चुके है । मेकर्स फ़िल्म से ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान के फ़र्स्ट लुक के बाद अब विक्रम वेधा के टीजर को लॉन्च करने जा रहे हैं । जहां पहले फ़िल्म का टीजर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ अटैच होना था लेकिन लास्ट मिनट प्लान चेंज हो गया । और अब मेकर्स विक्रम वेधा के टीजर को कल, यानि 24 अगस्त को डिजीटल वर्ल्ड में लॉन्च करने जा रहे है ।

30 सितंबर को रि्लीज हो रही ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान की गैंगस्टर ड्रामा विक्रम वेधा का 1 मिनट 46 सेकंड लंबा टीज़र 24 अगस्त को होगा रिलीज ; मेकर्स ने बनाई टाइट मार्केटिंग स्ट्रेटजी

ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा

हमारे विश्वसनीय सूत्र ने हमें बताया कि, रिलायंस बुधवार सुबह 11 बजे विक्रम वेधा का टीजर लॉन्च करेगी । सूत्र ने कहा, “आज एक मीडिया स्क्रीनिंग है, लेकिन टीज़र बुधवार की सुबह डिजिटल वर्ल्ड में लॉन्च होगा । 1 मिनट 46-सेकंड लंबा टीज़र हाई प्वाइंट्स, एक्शन, डायलॉग्स और रोमांच से भरा हुआ है । पुष्का और गायत्री ने ऑरिजनल फ़िल्म से इसे अलह हटकर बनाया है और वे हिंदी दर्शकों के लिए नया पैकेज्ड वर्जन पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।” सूत्र ने हमें आगे बताया ।

क्योंकि फ़िल्म 30 सितंबर को रिलीज हो रही है इसलिए फ़िल्म के प्रमोशन के लिए मेकर्स के पास कैंपेनिंग के लिए पूरे 35 दिनों का समय है । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “टीजर लॉन्च के बाद सितंबर के पहले सप्ताह में ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा । ट्रेलर को ब्रह्मास्त्र के साथ विश्व स्तर पर रिलीज किया जाएगा । इसके बाद एक म्यूजिक लॉन्च होगा और फ़िर इसके बाद फ़ाइनली फ़िल्म रिलीज होगी । विक्रम वेधा के लिए बहुत टाइट कैंपेन है लेकिन प्रभावपूर्ण भी है । मेकर्स अपनी मार्केटिंग रणनीति से ऑडियंस को एक्साइट करने के लिए पूरी तरह से कॉफ़िडेंट है ।”

विक्रम वेधा में ऋतिक और सैफ के साथ राधिका आप्टे, रोहित सराफ और शारिब हाशमी भी अहम भूमिका में हैं । विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है । यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है।