पिछले कई दिनों से ॠतिक रोशन की हिट सुपरहीरो फ़्रैंचाइजी कृष की चौथी किश्त, यानी कृष 4 को लेकर तमाम तरह की खबरें सामने आ रही हैं । इन रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ॠतिक रोशन कृष 4 में, एक नहीं बल्कि 4 रोल में नजर आएंगे । लेकिन हम आपको बता दें कि ये खबर सरासर गलत है ।

कृष 4 में ॠतिक रोशन के एक नहीं चार रोल होंगे ? राकेश रोशन ने बताई इस खबर की सच्चाई

ॠतिक रोशन की कृष 4 की ये अफ़वाह भी झूठी है

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बात करते हुए कृष के क्रिएटर और डायरेक्टर राकेश रोशन ने कहा कि, “फ़िल्म के स्क्रीनप्ले को बनाने के लिए आजकल पत्रकारों के पास घर पर बहुत समय है । लेकिन कृष 4 की अन्य अफ़वाहों की तरह ही ये भी महज अफ़वाह ही है । इसमें कोई सच्चाई नहीं है । अभी तो स्क्रिप्ट पर ही काम चल रहा है । इसलिए अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा । जब हम किसी स्क्रिप्ट या कहानी को पूरी तरह से फ़ाइनल कर लेंगे, तो मैं आपसे जरूर शेयर करुंगा ।”

यह भी पढ़ें : Exclusive: ॠतिक रोशन की सुपरहीरो ड्रामा कृष 4 को राकेश रोशन ही डायरेक्ट करेंगे कोई और नहीं !

कृष 4 पर काम शुरू हुए लगभग 2 साल हो गए हैं । क्योंकि निर्माता-निर्देशक की इस बीच तबीयत खराब हो गई जिसके चलते इस पर काम करना बंद कर दिया गया था । लेकिन अब जब वह पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं तो इस पर काम जोर-शोर से चल रहा है । कृष 4 की स्क्रिप्ट इस साल के अंत तक पूरी होने की उम्मीद है । इसकी शूटिंग साल 2021 के मध्य से ही शुरू हो पाएगी ।