ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर को लेकर फ़ैंस के बीच एक्साइटमेंट बहुत ज्यादा है । जहां एक तरह फ़ाइटर में पहली बार ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आएंगे वहीं दूसरी ओर वॉर के बाद ॠतिक एक बार फ़िर सिद्धार्थ आनंद के साथ इस फ़िल्म में काम कर रह हैं । लोगों के इसी उत्साह को देखते हुए अब ॠतिक रोशन ने फ़ाइटर की नई रिलीज डेट ऑफ़िशियल अनाउंस कर दी है । 250 करोड़ रु के बजट में बन रही फाइटर 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर अब 28 सितंबर 2023 को 4 भाषाओं में होगी रिलीज, मेकर्स ने की शूटिंग की पूरी प्लानिंग़

ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर को मिली नई रिलीज डेट

ऋतिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फाइटर की नई रिलीज डेट अनाउंस करते हुए एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “28 सितंबर...2023” । बता दें कि शुरूआत में यह फ़िल्म रिपब्लिक डे 2023 में रिलीज होना निर्धारित थी लेकिन इस दौरान सिद्धार्थ आनंद की शाहरुख खान स्टारर पठान रिलीज हो रही है । इसलिए मेकर्स ने फ़ाइटर को 28 सितंबर के लिए पोस्टपोन कर दिया । यह गांधी जयंती वीक रहेगा । दिलचस्प बात ये है कि बैंग बैंग और वॉर भी गांधी जयंती के मौके पर ही रिलीज हुई थी ।

शूटिंग की पूरी प्लानिंग हुई

क्योंकि फ़ाइटर में ॠतिक के साथ-साथ दीपिका के भी कई अनदेखे एक्शन सीन्स भी देखने को मिलेंगे । और अब जब फ़िल्म की रिलीज डेट फ़ाइनल कर ली गई है तो मेकर्स ने भी इसकी शूटिंग की पूरी प्लानिंग कर ली है । मेकर्स ने अगस्त के अंत और सितंबर की शुरूआत में फ़ाइटर की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग की है । क्योंकि ॠतिक इन दिनों विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की शूटिंग में बिजी है । और उम्मीद जताई जा रही है कि मई तक इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी । और उसके बाद ही फ़ाइटर की शूटिंग शुरू हो पाएगी । फ़ाइटर में ॠतिक एक एयरफ़ोर्स ऑफ़िसर के किरदार में नजर आएंगे ।

ऋतिक के साथ काम करना चाहती थी दीपिका

ॠतिक के साथ फ़ाइटर में पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर दीपिका ने बॉलीवुड हंगामा से कहा, “मैं हमेशा से ऋतिक के साथ काम करना चाहती थी । लेकिन कभी-कभी ये किसी के साथ काम करने के बारे में नहीं होता है, मुझे लगता है कि किसी के साथ काम करने के लिए बहुत सी चीजें मैटर करती हैं । जिसमें सही स्क्रिप्ट होनी चाहिए, या सही निर्देशक होना चाहिए, जो हमारा साथ काम करना तय करता है । इसलिए मुझे लगता है कि ये हमारे लिए एक साथ काम करने का सही वक्त है ।”

फ़ाइटर की कहानी देशभक्ति के जज्बे के इर्द-गिर्द घूमेगी

फ़ाइटर के लिए ॠतिक को ट्रेनिंग के अलावा अपना बॉडी ट्रांसफ़ोर्मेशन भी करना होगा । जहां विक्रम वेधा के लिए ॠतिक ने अपना कुछ वजन बढ़ाया था वहीं फ़ाइटर के लिए उन्हें अपना वजन भी कम करना होगा । फ़ाइटर एक बड़े बजट की एरियल एक्शन ड्रामा फ़िल्म है । फ़ाइटर की कहानी देशभक्ति के जज्बे के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी ।

फ़िल्म में जहां एक्शन का हाई डोज मिलेगा वहीं रोमांस भी भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा । यह एक पैन इंडिया फ़िल्म होगी जो हिंदी के अलावा तमिल, तेलगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी । माना जा रहा है कि यह बॉलीवुड की सबसे महंगी और सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक होगी । बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली इस फ़िल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । वायकॉम18 स्टूडियोज, ममता आनंद, रेमन चिब्ब, अंकू पांडे और सिद्धार्थ आनंद मिलकर इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे ।