साजिद नाडियाडवाला की मल्टीस्टार फ़्रैंचाइजी हाउसफुल की अब चौथी किश्त, हाउसफुल 4 दर्शकों का मनोंरजंन करने के लिए सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है । अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, कृति सैनॉन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा के अभिनय से सजी इस फ़िल्म को सीबीएफ़सी द्दारा UA सर्टिफ़िकेट दिया गया है । अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 का रन टाइम 2 घंटे 26 मिनट है ।

Housefull 4: इतनी लंबी है अक्षय कुमार की कॉमेडी ड्रामा हाउसफुल 4, सीबीएफ़सी ने दिया UA सर्टिफ़िकेट

अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 का 2 घंटे 26 मिनट है

इन दिनों हाउसफुल 4 की स्टार कास्ट फ़िल्म के प्रमोशन में बिजी है । हाल ही में भारतीय रेलवे के साथ मिलकर फ़िल्म के प्रमोशन का नायाब तरीका निकाला । फ़िल्म की टीम के साथ मिलकर भारतीय रेलवे ने अपने 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' का उद्घाटन किया । इस नए कांसेप्ट के साथ, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ट्रैन में प्रचार का शुभारंभ किया गया है जहां इस वाहन को विशेष रूप से प्रचार की गतिविधियों के लिए ट्रैक पर उतारा गया है ।

यह भी पढ़ें : The Kapil Sahrma Show: कपिल शर्मा के शो में रितेश देशमुख ने खोला अक्षय कुमार का एक 'सीक्रेट'

फ़रहाद समजी द्दारा निर्देशित हाउसफ़ुल 4 की बात करें तो, इसमें अक्षय, कृति सैनॉन, राणा दग्गूबाती, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, जॉनी लीवर और जेमी लीवर, पूजा हेगड़े, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कृति खरबंदा भी नजर आएंगी । हाउसफ़ुल 4 साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है । यह फ़िल्म दीवाली के दौरान 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।