मानसिक अवसाद से जूझने के बाद लोकप्रिय रैपर हनी सिंह ने कुछ समय के लिए खुद को मनोरंजन की दुनिया से दूर कर लिया है लेकिन इसका ये मतलब कतई नहीं है कि वह संगीत से दूर हो गए हैं । संगीत की दुनिया में कुछ नया करने के लिए इन दिनों यो यो हनी सिंह अंतर्राष्ट्रीय संगीत का आनंद उठा रहे हैं ताकि अपने चाहने वालों के लिए कुछ नया पेश कर सके ।

हनी सिंह ने दुनिया के विभिन्न संगीत के प्रति एक ललक पैदा कर ली है । और इसी के चलते वह तरह-तरह का संगीत सुन रहे है खास कर पेरू और अर्जेंटीना के संगीत ने हनी को खासा अपनी तरफ आकर्षित किया है । हनी सिंह जल्द ही अपनी नई पेशकश के साथ दर्शकों के सामने हाज़िर होने वाले है और अगर सूत्रों की माने तो हनी अपनी साधारण शैली से हटकर इस नई म्यूजिकल एल्बम में दुनिया के विभिन्न संगीत और धुन का प्रयोग कर सकते है ।

हनी सिंह ने इस बारें में कहा कि, "दुनिया में मौजूद तरह-तरह की रचना सुन कर मैं तल्लीन हो गया हूँ । मैंने एक उदार स्वाद विकसित कर लिया है और विभिन्न क्षेत्रों से संगीत को पेश करने वाली धुनों की प्रकृति से प्यार हो गया है । मेरे पिछले गीत पार्टी गीत थे और मैं खुश हूं कि दर्शको ने उन सभी गानों को खूब पसंद किया था और मुझे पूरी उम्मीद है कि अब मैं जो गीत बनाने जा रहा है उसे भी प्रसंशक उतना ही प्यार देंगे ।"

टैग: Honey Singh