भारतीय म्यूजिक को एक नई ऊंचाई पर ले जाने वाले रैपर हनी सिंह न केवल म्यूजिक के रॉकस्टार हैं बल्कि दिल के भी रॉकस्टार हैं । और ये उन्होंने हाल ही में साबित भी किया । दरअसल, उन्होंने देखा कि उनके एरिए का एक लड़का, जिसकी म्यूजिक इंडस्ट्री में कुछ कर गुजरने की चाहत है, जो संगीत की दुनिया में आना चाहता है लेकिन उसके लिए वह फ़ीस नहीं भर सकता क्योंकि वो फ़ीस बहुत ज्यादा है । चूंकि लड़का एक गरीब परिवार से तालुक्क रखता है लेकिन इसी के साथ वह लोक संगीत सीखने में दिलचस्पी रखता हैं । लेकिन जैसे ही हनी सिंह को इस खबर का पता चला, उन्होंने बिना कुछ सोचे, उस लड़के से मुलाकात की और कहा कि वह उसकी ट्यूशन फीस का भुगतान करेंगे ।

हनी ने हमेशा हर प्रकार के गायकों को बॉलिवुड में प्रवेश करने के लिए प्रोत्साहित किया है, चाहे वो सहमत हो या नहीं पर इतना तो तय है कि अंत मे वे हनी को अपना गुरु तो ज़रूर मान ही लेते है ।

हनी के करीबी सूत्रों की माने तो, "हनी के एक दोस्त ने उस लड़के से कुछ दिन पहले मुलाकात की थी और उसने इस व्यक्ति के बारे में और संगीत के प्रति उस लड़के के जुनून के बारे में हनी को बताया था । जैसे ही हनी ने यह सुना, उसने तुरंत कहा कि वह उस बच्चे के फीस के लिए भुगतान करना चाहेंगे क्योंकि हनी का माननाहै कि संगीत सीखने से किसी को भी वंचित नहीं रहना चाहिए । हनी यह बात जानकर काफी उत्साहित थे कि वह लड़का लोक संगीत सीखने की ललक रखता है क्योंकि हनी खुद अपनी ज़िंदगी मे लोक संगीत से खूब प्यार करते है और किसी भी तरह से अपने सभी गानो में कुछ संगीत वाद्ययंत्र को शामिल करने की कोशिश करते है ।"

हनी सिंह के गीतों को हमेशा दर्शकों द्वारा प्यार मिलता आया है, क्योंकि गायक हमेशा अपने प्रत्येक नए गीत के साथ कुछ नया पेश करने की कोशिश करते है । वह एक संगीतकार और गायक के रूप में एक पथ प्रदर्शक के तौर पर चल रहे हैं और उन्होंने इतने चार्टबस्टर्स दिए है कि आज भी लोगो के जहन में उनके गीत तरो-ताज़ा है ।

हनी सिंह अपने संवेदनात्मक पार्टी गीत के साथ दिल जीत रहे है, जैसे कि हाय हील्स, ब्लू आइज़, लुंगी डांस, डोप शॉप्स, देसी कलाकार, एन्ग्रेजी बीट आदि जैसे कुछ नाम हैं और वास्तव में वे भारत के सबसे पसंदीदा संगीत कलाकारों में से एक बन गए हैं ।

हालांकि फिलहाल हनी काम करने में व्यस्त है, लेकिन उनके प्रशंसक उन्हें फिर से सुनने के लिए उत्सुक हैं । सभी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, हम निश्चित रूप से इस संगीत दिग्गज द्वारा और अधिक

चार्टबस्टर की उम्मीद कर सकते हैं ।