सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की गुत्थी सुलझा रही मुंबई पुलिस ने अब तक सुशांत से जुड़े 28 लोगों से पूछताछ कर चुकी है और अब फ़िल्ममेकर शेखर कपूर की बारी है । शेखर कपूर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ यशराज प्रोडक्शन की पानी फ़िल्म बनाने वाले थे । इसलिए उन्होंने सुशांत के साथ लगभग 2 साल समय बिताया । इस फ़िल्म में सुशांत के साथ ब्लैक फ़िल्म की चाइल्ड एक्ट्रेस आयशा कपूर नजर आने वाली थी ।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ पानी फ़िल्म बनाने वाले फ़िल्ममेकर शेखर कपूर से भी सवाल-जवाब करेगी पुलिस

पानी के बंद होने से सुशांत सिंह राजपूत और शेखर कपूर की दो साल की मेहनत पर पानी फ़िरा

लगभग दो साल की रिहर्सल, वर्कशॉप और तैयारी के बाद सुशांत की ये फ़िल्म बंद हो गई । इसलिए अब मुंबई पुलिस शेखर कपूर से सवाल-जवाब करेगी । ताकि सुशांत की दुखद मौत के हर पहलू को खंगाला जा सके । पानी फ़िल्म शेखर कपूर और सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट था जिसे यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा था । यह फ़िल्म मुंबई की भविष्य पृष्ठभूमि पर सेट थी जहां पानी सबसे अहम स्रोत है ।

जब पानी फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गई तो न केवल इसने सुशांत और शेखर के सपनों को मारा बल्कि आयशा कपूर के शुरू होते करियर को भी कहीं न कहीं खत्म कर दिया ।

शेखर कपूर ने जताया दुख

बता दें कि 14 जून को सुशांत की आत्महत्या के बाद शेखर कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने दर्द को बयां किया था । शेखर ने लिखा, “मैं जानता हूं कि तुम किस दर्द से गुजर रहे थे । मुझे पता है उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतना निराश किया कि तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर रोते थे । काश पिछले 6 महीने के दौरान मैं तुम्हारे आसपास होता । काश, तुम मुझ तक पहुंच गए होते । तुम्हारे साथ जो हुआ, वह उनके कर्मों का फल है, तुम्हारे नहीं ।”