बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्त्र, जो करण जौहर के बैनर तले बनी अब तक की सबसे महंग़ी और लंबी फ़िल्म बन चुकी है, के अलावा साथ में अभी तक कोई और फ़िल्म साइन नहीं की है । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच संभावित दरार के बारे में फ़ैली खबरें उन्हें किसी अन्य प्रोजेक्ट में साथ काम करने से रोकती हैं ।

तो इसलिए, ब्रह्मास्त्र के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में काम नहीं करेंगे

ब्रह्मास्त्र के अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने साइन नहीं की कोई फ़िल्म

दरअसल, आलिया और रणबीर ने ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए साथ में अपने 150 दिन दिए । लेकिन इससे ज्यादा दोनों समय नहीं दे सकते । आलिया और रणबीर से जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''हां उन्हें साथ में कई सारी फ़िल्में ऑफ़र होती है । लेकिन वे धर्मेंद्र-हेमामालिनी, बिपाशा-जॉन अब्राहम या सैफ़ अली खान-करीना कपूर खान की तरह नहीं बनना चाहते है । ये जोड़े वास्तविक जीवन में इतने ज्यादा साथ दिखने लगे कि, दर्शकों ने स्क्रीन पर इन्हें एक साथ देखना पसंद नहीं किया ।''

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर के रंगीन पास्ट से आलिया भट्ट को नहीं है कोई परेशानी, कहा- 'मैं थोड़ी ना कम हूं'

हालांकि आलिया ने क्लीयर किया है कि, ''काम काम होता है, और वो पर्सनल लाइफ़ फ़िल्म के सेट पर लेकर नहीं जाते । ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान भी हम सिर्फ़ शॉट्स और सीन ही डिस्कस करते थे । हमें समय बिताने के लिए एक साथ फिल्में साइन करने की जरूरत नहीं है ।"