अमेजॉन प्राइम बॉलीवुड के ‘खतरों के खिलाड़ी’ अक्षय कुमार को लेकर बहुत प्राउड फ़ील कर रहा है । हो भी क्यों न, आखिर अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे ए-लिस्टर सुपरस्टार है जो डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं । जाहिर है, अक्षय कुमार को वेब शो करने के लिए उनके बेटे आरव ने राजी किया । आरव ने ही अपने पापा अक्षय कुमार को डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर जाने के लिए कहा था जिसके बाद अक्षय ने यहां आने का फ़ैसला किया ।

यहां जानिए, अक्षय कुमार को अमेजॉन पर अपने डिजीटल डेब्यू के लिए कितनी बड़ी रकम मिली

अक्षय कुमार को मिली भारी-भरकम फ़ीस

इसके अलावा जिसने अक्षय को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग में आने के लिए प्रोत्साहित किया वो था इसके लिए मिलने वाला भारी-भरकम चेक, जो था 90 करोड रु का । जी हां, अक्षय को वेब सीरीज़ के लिए 90 करोड़ रुपये से भी अधिक की राशि का भुगतान किया जा रहा है । हालांकि प्रोडक्शन टीम का कोई भी व्यक्ति उस आंकड़े की पुष्टि करने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन प्रोजेक्ट के करीबी एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर स्वीकार किया कि अक्षय की फीस “90 करोड़ रुपये से अधिक के आसपास है, या इससे अधिक भी ।”

“ऑनलाइन स्ट्रीमिंग में डेब्यू करने से पहले, अक्षय कोई भी डिजीटल सीरिज को नहीं करना चाहते थे । लेकिन अमेजॉन ने लगातार उन्हें इसे करने के लिए मनाती रही । और अब जबकि अक्षय ने उनकी बात मान ली है तो वे उम्मीद जता रहे हैं कि अब और भी सुपरस्टार्स ऐसा कर सकते है ।” सूत्र ने खुलासा किया ।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार के 'फ़ायर स्टंट' पर बुरी तरह से नाराज हुईं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, अब अक्षय को लग रहा है घर जाने में डर

ऐसा लगता है कि सलमान खान भी अमेजॉन के साथ नई डील साइन करने के कगार पर हैं ।