यह कहना मुश्किल है कि, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह में से कौन बॉक्सऑफिस का बड़ा स्टार है । लेकिन हम आपको ये जरूर बता सकते हैं कि दीपिका पादुकोण फ़िल्ममेकर मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में एसिड पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की बहुचर्चित भूमिका रणवीर सिंह की वजह से कर रही हैं ।रणवीर सिंह की वजह से दीपिका पादुकोण बन पाई मेघना गुलजार की छपाक में ‘एसिड अटैक सर्ववाइवर’

रणवीर सिंह की न की वजह से दीपिका पादुकोण के साथ शुरू हुई छपाक

हम आपको बताते हैं कैसे । दरअसल, मेघना गुलजार, राजी के बाद एक पुरुष-केंद्रित फ़िल्म बनाना चाहती थी । वह रणवीर के लीड रोल के साथ फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर बेस्ड बायोपिक फ़िल्म बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार थी ।

इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, “मेघना गुलज़ार ने इस प्रोजेक्ट को स्क्रिप्टेड और तैयार किया था । वह चाहती थी कि रणवीर ही मानेकशॉ का किरदार निभाए । इसके लिए वे मिले भी और रणवीर इसे करने के लिए बहुत उत्साहित भी दिखे । लेकिन जब नेरेशन की बात आई तो रणवीर के पास समय नहीं था । इसलिए मेघना ने अपनी अगली फ़िल्म, जो कि एसिड अटैक सर्ववाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बेस्ड थी, पर स्विच करने का फ़ैसला किया । इस तरह फ़िर दीपिका का नंबर आ गया ।”

छपाक के बाद मेघना अपनी मानेकशॉ बायोपिक फ़िल्म को शुरू करेंगी । लेकिन अब मेघना की इस फ़िल्म में रणावीर नहीं बल्कि, विकी कौशल, जो राजी में आलिया भट्ट के पाकिस्तानी आर्मी पति के रूप में नजर आए थे, नजर आएंगे ।

मुझे लगता है कि हर भूमिका का अपना भाग्य और कर्म है।