साल 2019 में बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार इस साल का अंत एक मजेदार ड्रामा फ़िल्म गुड न्यूज के साथ करेंग़े । करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे । फ़िल्म के ट्रेलर को लोगों से काफ़ी अच्छा रेस्पॉंस मिला और अब सभी फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । खुद अक्षय ने इस फ़िल्म को साल का सबसे बड़ा 'गुफ-अप ड्रामा' कहकर इंट्रोड्यूस किया है ।

Good Newwz: अक्षय कुमार के प्रोफेशनलिज्म के कायल हुए गुड न्यूज के डायरेक्टर, बुखार में भी शूट किया गाना

अक्षय कुमार ने बुखार में शूट किया ये प्रमोशनल गाना

और अब खबर आ रही है कि इस फ़िल्म का प्रमोशनल सॉंग जल्द ही रिलीज होने वाला है । लेकिन ये प्रमोशनल गाना अक्षय ने बुखार में शूट किया । अक्षय के इस प्रोफ़ेशनलिज्म की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं गुड न्यूज के निर्देशक राज मेहता ।

फ़िल्म के निर्देशक राज मेहता ने बताया कि, ''प्रमोशनल गाना शूट होने के एक दिन पहले ही अक्षय को बुखार था । हमें तो उम्मीद ही नहीं थी कि वह यह शूट कर भी पाएंगे या नहीं लेकिन हैरानी की बात है कि उन्होंने किया और यहां तक की बॉस्को की कॉरियोग्राफ़ी को अच्छे से मैनेज किया । जैसे ही मैंने कट कहा, तो देखा कि वह फ़िर से दर्द से कराह रहे थे । मैंने पिछले 25 सालों से उनके प्रोफ़ेशनल्जिम की कई कहानियां सुनी है, लेकिन अब अपनी आंखों से ये देख भी लिया ।''

सूत्र ने बताया कि, ''कुछ महीने पहले अक्षय की पीठ में चोट लगी थी और ये वर्क आउट सेशन के दौरान और दर्द करती है । टीम ने सेट पर एक फिजियोथेरेपिस्ट बुला कर रखा । लेकिन इन सबसे बावजूद अक्षय ने तय शेड्यूल से पहले शूटिंग खत्म कर ली ।''

यह भी पढ़ें : Good Newwz trailer launch: करण जौहर का छलका दर्द, अक्षय कुमार ने उन्हें कभी नहीं दी 'गुड न्यूज'

करण जौहर के प्रोडक्शन और केप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स के बैनर तले बनी गुड न्यूज को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है । यह फ़िल्म 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।