टाइगर श्रॉफ इन दिनों सर्बिया में अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म बागी 3 की शूटिंग कर रहे हैं । सर्बिया बागी 3 का सबसे लंबा शूटिंग शेड्यूल माना जा रहा है । और इस शेड्यूल में न केवल टाइगर श्रॉफ बल्कि श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी शामिल होंगे । सर्बिया में टाइगर श्रॉफ फ़िल्म के सबसे खतरनाक एक्शन सीन को फ़िल्माएंगे ।

Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ लगातार 25 दिनों तक सर्बिया में करेंगे खतरनाक एक्शन सीन

टाइगर श्रॉफ बागी 3 के क्लाइमेक्स को सर्बिया में शूट करेंगे

सुनने में आ रहा है कि मेकर्स फ़िल्म के सेकेंड हाफ़ के अधिकांश एक्शन सीन यहां ही फ़िल्माने वाले हैं । टाइगर यहां लगातार 25 दिनों तक एक्शन सीन शूट करेंगे । इसी के साथ टाइगर यहां फ़िल्म के क्लाइमेक्स को भी शूट करेंगे । जिसके लुक की एक झलक खुद टाइगर ने कुछ दिन अपने फ़ैंस के साथ शेयर की ।

अहमद खान के निर्देशन में बन रही बागी 3 के एक्शन का लेवल अंतर्राष्ट्रीय मानक का होगा । इसलिए फ़िल्म के स्टंट सीन के लिए थाईलैंड, बुल्गारिया और सर्बिया से स्पेशल स्टंट टीम को शामिल किया गया है । दरअसल, मेकर्स बागी 3 को इसकी पिछली दो किश्तों से भी ज्यादा रोमांचक और थ्रिलर बनाना चाहते हैं इसलिए वह इसके एक्शन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं ।

गौरतलब है कि, मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में निपुण टाइगर ने बागी 3 के लिए कलारीपयट्टू, कंग फू, क्राव मागा, किक बॉक्सिंग और मुआय थाई का कड़ा अभ्यास किया है । इन सभी के अलावा टाइगर ने फिल्म के लिए खास तौर पर हैवी आर्टिलरी का अभ्यास भी किया है । वहीं श्रद्धा भी टाइगर से पीछे नहीं रही हैं । अभिनेत्री ने भी सर्बिया में मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स और जूडो के लिए प्रशिक्षण लिया है ।

यह भी पढ़ें : Baaghi 3: बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बनाने के लिए टाइगर श्रॉफ ले रहे हैं स्पेशल ट्रेनिंग

साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फ़िल्म बागी 3 को अहमद खान द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । यह फ़िल्म 6 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।