ऐतिहासिक फ़िल्म मणिकर्णिका में अपने अभिनय के साथ-साथ निर्देशन का हुनर दिखाने वाली कंगना रनौत अब प्रोडक्शन में उतरने की तैयारी कर रही है । और इसके लिए कंगना रनौत ने बहुत ही चर्चित मुद्दा चुना है । खबर आ रही है कि, कंगना रनौत जल्द ही राम मंदिर मुद्दे पर फिल्म बनाएंगी और इस फिल्म का नाम अपराजित अयोध्या होगा । दिलचस्प बात ये है कि, अपराजित अयोध्या फ़िल्म से कंगना प्रोडक्शन में अपना डेब्यू करेंगी । इस फ़िल्म की शुरूआत अगले साल होगी । और बाहुबली सीरीज के निर्माता केवी विजयेंद्र प्रसाद फिल्म का निर्देशन करेंगे ।

कंगना रनौत राम मंदिर मुद्दे पर बनाएंगी फ़िल्म, नाम होगा 'अपराजित अयोध्या'

कंगना रनौत करेंगी प्रोडक्शन में डेब्यू

जहां एक तरफ़ कंगना फ़िल्मों में अपने बेमिसाल अभिनय के लिए जानी जाती है वहीं फ़िल्मों को लेकर अपने चयन को लेकर भी कंगना छाई रहती है । प्रोडक्शन में डेब्यू के लिए राम मंदिर जैसा मुद्दा चुनने के बारें में कंगना ने कहा कि, ''राम मंदिर सैकड़ों साल से चर्चित मुद्दा रहा है । 80 के दशक में पैदा हुए बच्चे के रूप में मैं अयोध्या का नाम निगेटिव लाइट सुनकर बड़ी हुई हूं । इस मामले ने भारतीय राजनीति का चेहरा बदल दिया और फैसले ने भारत में सदियों पुराने विवाद को समाप्त कर दिया है । यह मुद्दा एक तरह से मेरी पर्सनल जर्नी को दिखाता । इसलिए मैंने फैसला किया मेरे प्रॉडक्शन हाउस की सबसे सही विषय होगा ।''

बता दें कि 9 नवंबर 2019 को सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या राम मंदिर केस पर अपना जजमेंट दिया था । कोर्ट ने ASI (भारतीय पुरातत्त्व सर्वेक्षण) का हवाला देते हुए कहा कि बाबरी मस्जिद का निर्माण किसी खाली जगह पर नहीं किया गया था । विवादित जमीन के नीचे एक ढांचा था और ये इस्लामिक ढांचा नहीं था । विवादित जमीन पर रामलला का हक होगा ।

यह भी पढ़ें : THALAIVI FIRST LOOK: ‘जयललिता’ के रूप में कंगना रनौत का ट्रांसफ़ोरमेशन चौंका देगा, अगले साल इस दिन रिलीज होगी जयललिता बायोपिक-थलाइवी

कंगना के अन्य फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो बीते शनिवार कंगना की जयललिता बायोपिक थलाइवी का फ़र्स्ट लुक रिलीज हुआ जिसमें वह जयललिता के लुक में नजर आई । यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें कंगना जयललिता के किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । यह फ़िल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी ।