बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान मां बन गई हैं ।  गौहर खान ने 10 मई को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया । इसकी जानकारी गौहर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. गौहर खान ने पोस्ट कर बताया कि 10 मई को उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के बाद से पूरा परिवार जश्न में डूबा है. गौहर को मां बनने पर अनुष्का शर्मा समेत तमाम सेलिब्रिटीज ने बधाई दी है ।

गौहर खान ने दिया बेटे को जन्म ; सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज़

गौहर ख़ान बनीं मां

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान के घर नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजी हैं. गौहर ने बेटे को जन्म दिया है. इसकी जानकारी गौहर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. गौहर खान ने पोस्ट कर बताया कि 10 मई को उन्होंने बेटे को जन्म दिया है । बेटे के जन्म के बाद से पूरा परिवार जश्न में डूबा है । अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, विक्रांत मेसी और मृणाल ठाकुर जैसे सेलेब्रिटीज ने गौहर को मां बनने पर बधाई दी है ।

गौहर ने बेटे के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा, “यह एक लड़का है । हमारी सुंदर दुनिया, हमारी खुशी का बंडल आ गया है । 10 मई 2023 को हमें एहसास हुआ कि वास्तव में खुशी का क्या मतलब है । हमें बेटा हुआ है । सभी को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं । आभारी और नए माता-पिता जैद और गौहर ।

बता दें कि, गौहर और ज़ैद दरबार ने पिछले साल दिसंबर में प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के लिए एक एनिमेटेड रील शेयर की थी । मजेदार वीडियो में लिखा है, “जब Z, G से मिला तो वे दो बन गए । जीवन के एडवेंचर यूं ही बरकरार रहेंगे, जब हम 2 से 3 हो जाएंगे । हमें आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की बहुत जरूरत है। बिस्मिल्लाह हिर रहमान निर रहीम । आप सभी के प्यार बना रहे ।

बिग बॉस फेम गौहर खान टीवी की दुनिया का जाना माना नाम हैं । गौहर ने टीवी शो से लेकर रिएलिटी शो और वेब सीरिज़ से लेकर फ़िल्मों तक सभी में कम किया है । वहीं गौहर के पति जैद भी पेशे से डांसर हैं और सोशल मीडिया पर काफ़ी लोकप्रिय हैं ।