साल 2021 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा: द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता से इतिहास रच दिया था । फ़िल्म की कहानी से लेकर निर्देशन और परफ़ॉर्मेंस, हर चीज़ ने लोगों का दिल जीत लिया लेकिन पुष्पा जिस वजह से सबसे ज्यादा चर्चा में रही वो थे उसके डॉयलॉग्स और यादगार गाने ।श्री वल्ली’, ‘सामी सामीसे लेकरऊ अंतवातक पुष्पा: द राइज के सभी गाने चार्टबस्टर साबित हुए । इसके अलावा फ़िल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता ने इसके सीक्वल की डिमांड और वैल्यू को और ज्यादा बढ़ा दिया । पुष्पा: द राइज की सुपर सक्सेस के बाद मेकर्स ने इसके सीक्वल पुष्पा 2: द रूल अनाउंस किया जिसमें फ़िल्म की कहानी आगे बढ़ती हुई नज़र आएगी । कुछ दिन पहले मेकर्स ने पुष्पा 2: द रूल से फ़िल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन का फ़र्स्ट लुक शेयर किया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया । और अब पुष्पा 2: द रूल को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, पुष्पा 2: द रूल के लिए मेगा प्रोडक्शन हाउस और संगीत दिग्गज टी-सीरीज़ ने एक बड़ी डील साइन की है ।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल के वर्ल्ड लैंग्वेज म्यूजिक राइट्स और हिंदी सैटेलाइट टीवी राइट्स ख़रीदने के लिए टी-सीरीज ने खर्च किए 60 करोड़ रू

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल

टी-सीरीज़ ने , पुष्पा 2: द रूल के हिंदी सेटेलाइट राइट्स के लिए 60 करोड़ रू खर्च किए हैं । इस बारें में फ़िल्म से जुड़े क़रीबी सूत्र ने बताया, “टी-सीरीज़ ने , पुष्पा 2: द रूल के हिंदी सेटेलाइट टीवी राइट्स और वर्ल्ड म्यूजिक के अधिकार हासिल कर लिए हैं । इस तरह टी सीरिज़ का पुष्पा 2: द रूल के सभी गानों पर, चाहे वो किसी भी भाषा में क्यों न हो, अधिकार रहेगा ।

जब सूत्र से इस डील के बारें में पूछा गया तो उन्होंने बताया, “टी-सीरीज़ ने वर्ल्ड लैंग्वेज म्यूजिक राइट्स और हिंदी टीवी सैटेलाइट राइट्स ख़रीदने के लिए 50-60 करोड़ रू खर्च किए हैं । यह कोई ज्यादा नहीं ये जानते हुए कि पहली फ़िल्म के गानों ने हर भाषा में खूब धूम मचाई थी । इसलिए टी-सीरीज़ ने पुष्पा 2: द रूल के लिए एक अच्छी डील की है ।

सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित, माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा सुकुमार राइटिंग्स के सहयोग से निर्मित, पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन फहद फासिल और रश्मिका मंदाना एक बार फिर मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे । फिल्म इस साल दिसंबर के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की उम्मीद है ।