अप्रैल के अंत में हमने बॉलीवुड के दो बेशकीमती सितारों को खो दिया । 29 अप्रैल को इरफान खान के और 30 अप्रैल को ॠषि कपूर के निधन ने हर किसी को हिला कर रख दिया । ऋषि कपूर और इरफान खान दोनों ही अभिनेता दो साल तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद इस दुनिया को अलविदा कह गए । भले ही ऋषि कपूर और इरफान खान अब हमारे बीच नहीं हो लेकिन उनके द्दारा निभाए गए किरदार उन्हें हमेशा फ़ैंस के बीच जिंदा रखेंगे ।

ऋषि कपूर और इरफान खान को उन्हीं के खास अंदाज में श्रद्धाजंलि देंगे फ़िल्म और टीवी सितारें

ऋषि कपूर और इरफान खान ने मनोरंजन जगत में दिया अतुल्य योगदान

भारतीय सिनेमा में ऋषि और इरफान के अभूतपूर्व योगदान को याद करके अब फ़िल्म जगत और टीवी जगत के सितारें मिलकर इन दोनों अभिनेताओं को इन्हीं के अंदाज में श्रद्धाजंलि देंगे ।

यह भी पढ़ें : PICTURES: ॠषि कपूर के पार्थिव शरीर को देख नीतू कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे

दर असल, कलर्स चैनल एक ईवेंट आयोजित कर रहा है जिसका नाम है ‘दर्द-ए-दिल: ए ट्रिब्यूट टू द लिजेंड्स’ । यह एक वर्चुअल ईवेंट होगा जिसमें फ़िल्म और टीवी कलाकार इन दिग्गज अभिनेताओं की उपलब्धियों का जश्न मनाएंगे । इसके बाद कुछ म्यूजिकल परफ़ोर्मेंस भी होंगी । यह ईवेंट इसी वीकेंट ऑनएयर होगा । इस वर्चुअल ईवेंट को होस्ट करेंगे मनीष पॉल । इसके अलावा भारती सिंह, सुखविंदर सिंह, आदित्य नारायण, अबु मलिक, हिना खान और देवोलिना ।