हाल ही में रिलीज़ को गयी फरहान अख्तर-स्टारर तूफ़ान को अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपने शुरुआती सप्ताह में किसी भी अन्य हिंदी फिल्म की तुलना में अधिक ग्राहकों द्वारा देखा गया था यानी रिलीज़ के पहले सात दिनों में टाउन और शहर के 3,900 से अधिक दर्शकों ने उस फिल्म का आनंद लिया है।

फरहान अख्तर की तूफ़ान रिलीज के ओपनिंग वीक में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फ़िल्म बनी, अभिनेता ने कहा- थैंक्यू

फरहान अख्तर की तूफ़ान

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म, जिसमें मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में थे, उसे 16 जुलाई को स्ट्रीमिंग सेवा पर रिलीज़ किया गया था।

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने खुलासा किया कि उसने प्राइम डे (26 जुलाई से 27 जुलाई) तक के महीने में अपनी सर्वश्रेष्ठ व्यूअरशिप दर्ज की है ।

तूफ़ान को प्राइम वीडियो इंडिया पर पहले सप्ताह में किसी भी अन्य हिंदी फिल्म की तुलना में अधिक ग्राहकों द्वारा देखा गया है। साथ ही, बॉक्सिंग ड्रामा को दुनिया भर के 160 से अधिक देशों और क्षेत्रों में देखा गया है।

तूफान ने दुनिया भर के दर्शकों का अपनी मनोरंजक कथा और प्रेरक संदेश के साथ खूब मनोरंजन किया है जिसमें कुछ बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं ने अभिनय किया है।