निंसंदेह, करण जौहर की शानदार बर्थडे पार्टी में उनके दोनों जुड़वां बच्चे, रुही और यश, जिसने अपनी पहली मौजूदगी से पार्टी की लाइमलाइट चुरा ली, स्टार रहे ।

करण की पार्टी में आमंत्रित एक अभिनेत्री ने कहा, “हर कोई उन जुड़वां बच्चों को देखना चाहता था । रुही और यश पार्टी में सिर्फ़ दस मिनट के लिए लाए गए और उन दस मिनटों में हर कोई करण के बच्चों के साथ तस्वीर खिंचवाना चाहता था । लेकिन इस मामले में करण बहुत स्पष्ट थे । जुड़वां बच्चों के साथ कोई तस्वीर खिंचवाने की अनुमति नहीं है । कम से कम उनके पहले साल के दौरान ।”

दरअसल, हाल ही में करण के जुड़वां बच्चों की तस्वीर पर कुछ समस्या हो गई थी जब करण की मां ने गलती से बच्चों की तस्वीर व्हाट्सअप पर अपलोड कर दी थी ।

"करण चिंता के साथ उन्मादी थे । करण ने उन लोगों को सख्ती से संदेश भेजे जिसने बच्चों की तस्वीर ले ली थी, कि वह उन फ़ोटो को सार्वजनिक न करें ।

वह अपने जुड़वा बच्चों के लिए एक सामान्य जीवन के बारे में चिंतित है । उन्होंने देखा है कि कैसे उनके दोस्त शाहरुख खान के बच्चे और अब उनकी प्यारी दोस्त करीना कपूर खान का बेटा उनके जन्म से ही सिलेब-किड हो गए हैं । वह अपने बच्चों के लिए सामान्य जीवन चाहते हैं ।” उनके एक दोस्त ने बताया ।

सभी प्रकार का अटेंशन करण जौहर को काफ़ी परेशान कर रहा है । जाहिरतौर पर वह अपने बच्चों को एक ऐसी जगह पर ले जाना चाहते हैं जहां उन्हें पैपराजी का सामना न करना पड़े । वहीं दूसरी तरफ़ वह उन बच्चों को अपने से अलग भी नहीं करना चाहते हैं ।

"करण अपने बच्चों के साथ जितना संभव हो उतना समय बिताने की कोशिश करते हैं। यहां तक की जब वो ऑफ़िस में होते हैं तब भी वह बच्चों की आयाओं से उनके खाने, दवाईयों, सोने इत्यादी के बारें में लगातार जानकारी लेते रहते हैं । एक पिता बनने के लिए करण के मुख्य सलाहकार उनके प्रिय दोस्त फ़राह खान और गौरी खान है जो उन्हें इस बारें में लगातार टिप्स दे रही हैं । ये दोनों लगातार उन्हें पैतृक चिंता के साथ डील करना सीखा रही हैं।”