बीते हफ़्ते मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत कुछ नासाज थी । बेचेनी की शिकायत के बाद उन्हें उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट से सीधे अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

हालांकि, कपिल के प्रशंसक इस बात को जानकर खुश हो जाएंगे कि अब कपिल शर्मा की हालत में काफ़ी सुधार हो रहा है ।

शुक्रवार की सुबह जब मैंने उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा तो कपिल ने जवाब दिया, “अब मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं । आपकी इस चिंता के लिए धन्यवाद ।”

कपिल के सहकर्मी किकु शारदा ने मुझे कपिल के स्वास्थ्य के साथ समस्या समझाई । “वह हाई ब्लडप्रेशर से ग्रसित थे और उनका शुगर लेवल भी काफ़ी कम हो गया था , लेकिन अब वह ठीक हैं ।"

शो के सूत्रों से पता चलता है कि कपिल का स्वास्थ्य पिछले कुछ महीनों से चिंता का विषय रहा है।

जब से फ़्लाइट में सुनील ग्रोवर और उनके बीच हुए झगड़े के बाद विवाद फ़ैला है तब से वह काफ़ी तनावपूर्ण और चिंतित रह रहे हैं। शो से सुनील ग्रोवर का चले जाना प्रोफ़ेशनल झटके से ज्यादा पर्सनल झटका ज्यादा था, कपिल ने हमें बताया कि उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि इस तरह की परेशानियां भी सामने आएंगी । उन्हें गुस्सा जल्दी आ जाता है। लेकिन थोड़ी देर बाद ठीक भी हो जाते हैं । हम सब को इस की आदत है । उनका गलत व्यवहार नहीं है । यदि कोई आपका करीबी है तो उसे उसके सभी दोषों के साथ अपनाओ । कपिल ने कभी नहीं सोचा था कि सुनील शो को छोड़कर चले जाएंगे,” सूत्र ने बताया ।

एक समझौता करने के प्रयास अभी भी जारी हैं। कपिल का अस्पताल में भर्ती होना हर किसी के लिए हिला देने वाली खबर थी ।