सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त है । फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों में मुंबई में की जा रही है । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फ़िल्म के लोकप्रिय आइटम नंबर के लिए मौनी रॉय को साइन किया गया है । इससे पहले फ़िल्म के आइटम नंबर के लिए करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब ये दोनों नहीं बल्कि मौनी रॉय सलमान खान के साथ दबंग 3 में 'मुन्नी बदनाम' आइटम नंबर करती हुई नजर आएंगी । कहा जा रहा है कि इस गाने में मौनी के कई सेक्सी मूव्स होंगे जो यकीनन दर्शकों को पसंद आएंगे । इस गाने को वसई में फ़िल्माया जाएगा ।

Dabangg 3: न करीना, न मलाइका अब मौनी रॉय करेंगी सलमान खान के संग 'मुन्नी बदनाम…', दिखाएंगी अपने सेक्सी मूव्स

मौनी रॉय दबंग 3 में सलमान खान संग करेंग़ी सेक्सी मूव्स

मौनी के इस आइटम नंबर की बात करें तो इस गाने के लिए वसई में एक बड़ा सा सेट तैयार किया गया है । इस गीत को एक वॉटरिंग होल में शूट किया जाएगा जो वसई में स्पेशली इस गाने के लिए बनाया गया है । बता दें जहां दबंग में मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम' किया था वहीं दबंग 2 में करीना ने 'फ़ेवीकोल' जैसे आइटम नंबर से फ़िल्म में ग्लैमर का तड़का लगाया था । और अब मौनी भी अपनी सेक्सी अदाओं से दबंग़ 3 के इस आइटम नंबर को यादगार बना देंगी ।

यह भी पढ़ें : दबंग 3 का रोमांचक क्लाइमैक्स हो गया लीक, सलमान खान और सुदीप में होगी शर्टलैस फ़ाइट

गौरतलब है कि इससे पहले सलमान और फ़िल्म के विलेन सुदीप ने फ़िल्म के क्लाइमेक्स को शूट किया था । दबंग 3 के क्लाइमेक्स में सलमान और सुदीप शर्टलैस इंटेंस फ़ाइट करते हुए दिखाई देंगे । इस फ़ाइट सीक्वंस को भी मुंबई में ही शूट किया गया ।