शाहरुख खान की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा हैं वहीं खबरें आ रही हैं कि वह अपनी अगली फ़िल्म राजकुमार हिरानी के साथ करने की प्लानिंग कर रहे है । लेकिन अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है । राजकुमार हिरानी, जो आज के समय के सबसे प्रतिभाशाली और व्यावसायिक रूप से सफल फिल्ममेकर्स में से एक हैं, और शाहरुख खान अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान जल्द ही कर सकते है । और अब इस फ़िल्म को लेकर सुनने में आया है कि, हिरानी अपनी इस फ़िल्म में शाहरुख के अपोजिट काजोल और करीना कपूर खान को कास्ट करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने हाल ही में इन दिनों अभिनेत्रियों से संपर्क किया ।

Exclusive: कमबैक फ़िल्म में शाहरुख खान के साथ काजोल की जोड़ी बनाएंगे राजकुमार हिरानी ?

शाहरुख खान और काजोल को साथ लाएंगे राजकुमार हिरानी

ट्रेड सूत्र के मुताबिक, ''जहां खबरें आ रही हैं करीना को इस फ़िल्म के लिए साइन कर लिया गया है वहीं हिरानी अपनी अगली फ़िल्म में शाहरुख और काजोल की जोड़ी फ़िर से बनाना चाह रहे है । अब क्योंकि हिरानी करीना के साथ फ़िल्म 3 इडियट्स में साथ काम कर चुके हैं लेकिन काजोल ने उनके साथ अभी तक किसी भी फ़िल्म में साथ काम नहीं किया है इसलिए वह काजोल को अपनी फ़िल्म में कास्ट करने के लिए उत्सुक है ।

फ़िल्म की कहानी एक परिपक्व प्रेम कहानी

इस फ़िल्म की कहानी एक परिपक्व प्रेम कहानी है । हिरानी और शाहरुख दोनों ही इस फ़िल्म में काजोल को लेने के लिए उत्साहित है । शाहरुख ने जब काजोल को इस फ़िल्म की कहानी सुनाई तो उन्हें भी ये काफ़ी पसंद आई । फ़िलहाल फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और फ़िल्म से जुड़े अन्य चीजों पर भी काम चल रहा है, काजो इस फ़िल्म का हो सकती है ।

शाहरुख और काजोल की जोड़ी पिछली बार रोहित शेट्टी की फ़िल्म दिलवाले (2015) में नजर आई थी । यदि हिरानी की फ़िल्म में शाहरुख और काजोल की जोड़ी बनती है तो तो ये इस साल की सबसे बड़ी घोषणाओं में से एक होगी । शाहरुख-काजोल-हिरानी का कॉम्बो दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा ।''

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की अगली फ़िल्म होगी 'सोशल कॉमेडी', इस दिन होगी अनाउंस

शाहरुख और राजकुमार हिरानी पिछले एक साल से नियमित रूप से एक प्रोजेक्ट पर मीटिंग कर रहे है और अब बस इसे अंतिम रूप दिया जा रहा है । सूत्र ने बताया कि, इस फ़िल्म को हिरानी और शाहरु्ख का प्रोडक्शन हाउस मिलकर प्रोड्यूस करेंगे जबकि हिरानी इस फ़िल्म का निर्देशन करेंगे । हिरानी इसी के साथ अपना बैनर भी लाएंगे । हिरानी और शाहरुख की ये फ़िल्म हिरानी फ़िल्मों की तरह एक रोमांटिक ड्रामा होगी जिसमें इमोशनल एलिमेंट भी भरपूर रहेगा ।