आनंद एल राय और साउथ स्टार धनुष ने साल 2013 में हिंदी सिनेमा को रांझना जैसी हिट फ़िल्म दी लेकिन इसके बाद ये जोड़ी फ़िर से साथ नजर नहीं आई । इस कारण आनंद एल राय और साउथ स्टार धनुष के बीच अनबन की खबरें आने लगी । लेकिन ये महज अफ़वाहें साबित हुई क्योंकि अब सुनने में आ रहा है कि, आनंद एल राय और साउथ स्टार धनुष एक साथ एक फ़िल्म लेकर आ रहे है । और इस फ़िल्म में धनुष के अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी । आनंद एल राय धनुष और सारा अली खान की  फ़्रेश जोड़ी को पर्दे पर पेश करने के लिए तैयार हैं ।

Scoop: रांझना स्टार धनुष की फ़िल्म में सारा अली खान बनेंग़ी देहाती बिहारी लड़की, बोलेंगी भोजपुरी

धनुष के साथ लीड रोल में सारा अली खान

दरअसल, आनंद एक फ़िल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं जिसमें धनुष लीड रोल में नजर आएंगे । यह फ़िल्म हास्य से भरी एक क्विर्की डार्क रोमांटिक फ़िल्म होगी । दिलचस्प बात ये है कि, इस फ़िल्म में धनुष की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान होंगी । लेकिन इस फ़िल्म में सारा अली खान एकदम अलग अवतार में दिखाई देंगी या कहें कि ये फ़िल्म उनके लिए एक इमेज मेक ओवर साबित होगी ।

धनुष के साथ इस फ़िल्म में सारा एक देहाती बिहारी लड़की का किरदार निभाएंगी । इसका मतलब ये नहीं है कि वह सिर्फ़ लंबी सी साड़ी और जोर-जोर से बोलती नजर आएंगी । बल्कि उनके किरदार में बहुत कुछ अलग देखने को मिलेगा ।

यह भी पढ़ें : SIZZLE ON! सारा अली खान के हॉट बिकिनी फ़िगर ने बढ़ाया तापमान

अपने किरदार में फ़िट होने के लिए सारा को वर्कशॉप ज्वाइन करनी पड़ेगी ताकि वह अपने बिहारी किरदार के एक्सेंट को आत्मसात कर पाए । बिहारी भाषा सीखने के लिए उनके लिए एक निजी शिक्षक भी रखा जाएगा जिससे वह इस भाषा की बारिकियों को सीख सके ।