संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म पद्मावत के तकरीबन दो साल बाद दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार द्दारा निर्देशित फ़िल्म छपाक में एक एसिड अटैक सर्वाइवर के रूप में नजर आईं । दीपिका पादुकोण ने अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म छपाक के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन बॉक्सऑफ़िस पर ये फ़िल्म उम्मीद के मुताबिक परफ़ोर्म नहीं कर पाई ।

टिक टॉक पर छपाक का 'असंवेदनशील' प्रमोशन कर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के लिए छपाक का प्रमोशन बना

जहां एक तरफ़ दीपिका के जेएनयू के छात्रों को समर्थन देने के कारण उनकी फ़िल्म छपाक एक खास वर्ग की आलोचना का शिकार हुई वहीं अब दीपिका एक बार फ़िर अपनी छपाक के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है । दीपिका ने टिक टॉक पर छपाक का प्रमोशन किया लेकिन उनका ये प्रमोशन उनके लिए गले की फ़ांस बन गया । दरअसल दीपिका ने एक टिक टॉक इनफ्लूएंसर को उनकी छपाक के लुक की चुनौती दी जो लोगों को पसंद नहीं आई ।

दीपिका ने इस वीडियो को शेयर किया । इस वीडियो में वह एक टिक-टॉक इनफ्लूएंसर और मेकअप आर्टिस्ट फैबी को उनकी फिल्मों के 3 सबसे पसंदीदा लुक्स को रीक्रिएट करने की चुनौती देती दिखाई दे रही हैं । वीडियो में दीपिका कहती हैं कि फिल्म ओम शांति ओम, पीकू और हालिया रिलीज छपाक के लुक्स उनके फेवरिट हैं । लेकिन छपाक के तेजाब हमले के शिकार वाला लुक तैयार करने की फैबी की इस कोशिश की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना हो रही है ।

एक यूजर ने ट्वीटर पर लिखा, 'जब जेएनयू जाकर भी दीपिका लक्ष्मी का मजाक नहीं बना पाईं तो तेजाब हमले के पीड़ितों पर टिक टॉक विडियो बनाने की चुनौती लेकर आई हैं । वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह तेजाब हमले के पीड़ितों का अपमान है । अपना प्रचार करने के लिए कितना नीचे गिर सकती हैं दीपिका पादुकोण ।'

बता दें कि मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी छपाक एसिड अटैक सर्वाैवर लक्ष्मी अग्रवाल के सीवन के संघर्ष को दर्शाती है । इस फ़िल्म में कई अन्य एसिड अतैक सर्वाइवर भी अभिनय करते हुए नजर आई है । यह फ़िल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर 28.38 करोड़ रु की कमाई की ।