शाहरुख खान के फ़ैंस अपने चहेते स्टार की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभी तक अभिनेता ने अपने फ़ैंस के इस इंतजार को खत्म नहीं किया है । शाहरुख ने अपने फ़ैंस को ये कहकर ढांढस बंधाई कि हां वह जल्द ही अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान करेंगे लेकिन तब, जब वह खुद अपनी फ़िल्म को लेकर पूरी तरह से सुनिश्चित होंगे । और अब लगता है कि ये इंतजार खत्म होने को है । उनसे जुड़े करीबी सूत्र के अनुसार, शाहरुख खान अगले दो-तीन महीने में अपनी अगली फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

शाहरुख खान की अगली फ़िल्म होगी 'सोशल कॉमेडी',  इस दिन होगी अनाउंस

शाहरुख खान की अगली फ़िल्म वर्तमान परिदृश्य पर बेस्ड

''शाहरुख के पास लगभग 30-35 दमदार ऑफ़र्स थे जिनमें से कुछ को उन्होंने गंभीरता से लिया । इनमें संजय लीला भंसाली, यशराज फिल्म्स, साजिद नाडियाडवाला, टी सीरीज़, इत्यादि के बैनर सबसे बड़े प्रोजेक्ट थे । शाहरुख को आखिरकार वह फ़िल्म मिल गई जिसकी उन्हें इतने दिनों से तलाश थी । उनकी अगली फिल्म राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित एक फिल्म होगी, जिसे विधु विनोद चोपड़ा, हिरानी और शाहरुख की रेड चिलीज मिल्कर प्रोड्यूस करेंगे ।'' जानकार सूत्र ने बताया ।

जब उनकी अगली फ़िल्म की शैली के बारें में सूत्र से पूछा गया तो सूत्र ने बताया कि, शाहरुख की ये फ़िल्म एक 'सोशल कॉमेडी' होगी ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: शाहरुख खान की अगली फ़िल्म होगी राजकुमार हिरानी के साथ, 2021 में रिलीज करने की तैयारी ?

सूत्र ने आगे बताया कि, ''वर्तमान परिदृश्य पर बेस्ड होगी, लेकिन विवादित नहीं होगी ।'' वह जो भी अपनी अगली फ़िल्म चुनेंगे उसके लिए उसके लिए सफलता एक पूर्व शर्त है । क्योंकि अभिनेता अब और असफ़लता को सहन नहीं कर सकते ।''