सलमान खान की फ़िल्म भारत से बॉलीवुड में वापसी करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड कमबैक फ़ीस को लेकर तमाम तरह से कयास लगाए जा रहे है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा तगड़ी कीमत वसूलेंगी लेकिन इसके विपरीत फ़िल्म से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया है कि, प्रियंका चोपड़ा भारत के लिए एक पैसा भी नहीं लेंगी ।

EXCLUSIVE:  सलमान खान की फ़िल्म भारत के लिए प्रियंका चोपड़ा एक पैसा नहीं लेंगी

 

प्रियंका चोपड़ा को भारत के लिए नहीं मिल रहे 12 करोड़ रु

खबरें आ रही थी, कि प्रियंका भारत के लिए 12 करोड़ रु की राशि ले रही थी लेकिन अब फ़िल्म से जुड़े सूत्रों ने इस तरह की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि, ये सभी खबरें एकदम निराधार है और मनगढ़ंत है ।

यह भी पढ़ें : …इसलिए प्रियंका चोपड़ा हाल-फ़िलहाल शादी नहीं करेंगी

"प्रियंका ने वास्तव में इस फ़िल्म को एकदम मुफ़्त में करने का ऑफ़र दिया है क्योंकि आखिर ये फ़िल्म उनके दोस्त अली अब्बास जफ़र द्दारा जो निर्देशित की जा रही है । जहां तक उन्हें इस फ़िल्म के लिए 12 करोड़ रु मिलने की खबरों का सवाल है, ये सब उन खबरों को ओवरलैप करने का प्रयास है जिसमें कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाली अभिनेत्री है । सच्चाई यह है कि, यहां तक कि दीपिका को पद्मावत के बाद इस प्रकार का पारिश्रमिक नहीं मिल पा रहा है ।'' सूत्रों ने बताया ।