सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में निर्देशित करने वाले अली अब्बास जफ़र पिछले दिनों अनिल कपूर की सुपरहीरो ड्रामा मिस्टर इंडिया फ़्रैंचाइजी की अगली किश्त बनाने को लेकर खूब सुर्खियों में रहे । लेकिन तमाम विवाद झेलने के बाद अली अब्बास जफ़र ने मिस्टर इंडिया फ़्रैंचाइजी को आगे बढ़ाने का विचार अब छोड़ दिया है । और अब वह अपनी दोस्त को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ एक नई सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं । कैटरीना कैफ ने भी इस फ़िल्म के लिए हामी भर दी है ।

f1fe9ade-d006-49a0-a1f1-5318f20ae90f

अली अब्बास जफ़र की सुपरहीरो में कैटरीना कैफ

अनिल कपूर और श्रीदेवी अभिनीत सुपरहिट फ़िल्म मिस्टर इंडिया पिछले दिनों खूब चर्चा में रही । लेकिन मिस्टर इंडिया की ऑरिजनल टीम को इसका सीक्वल बनाया जाना गवारा नहीं था, और इसलिए उन्होंने निर्देशक अली अब्बास जफ़र और निर्माता जी स्टूडियोज को, बिना उनकी अनुमति के इसके सीक्वल बनाए जाने के लिए कानूनी धमकी का सहारा लिया । जिसके चलते अब अली अब्बास जफ़र और जी स्टूडियोज ने इस सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म के विचार को छोड़ दिया है ।

मिस्टर इंडिया से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “उन्होंने मिस्टर इंडिया फ्रैंचाइज़ी को आगे बढ़ाने के बारे में इतनी आलोचनाओं के मिलने की उम्मीद नहीं की थी । जब मिस्टर इंडिया के निर्देशक शेखर कपूर ने उन पर मुकदमा करने की धमकी दी तो, ज़ी स्टूडियो और अली अब्बास ज़फर ने चुपचाप मिस्टर इंडिया फ़्रैंचाइजी को आगे बढ़ाने का विचार छोड़ दिया और कुछ नया करने का फैसला किया ।”

अली ने इस खबर को कन्फ़र्म कर दिया है

सूत्रों का कहना है कि ज़ी स्टूडियो और अली अब्बास ज़फ़र टीम ने अब कैटरीना के साथ एक सुपर-हीरो फिल्म बनाने का फैसला किया है । जब हमने निर्देशक अली अब्बास से इस बारें में जानने के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने कैटरीना के साथ अपनी इस सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म बनाए जाने की पुष्टि की ।

बता दें कि अली और कैटरीना काफ़ी अच्छे दोस्त हैं । कैटरीना अभिनीत मेरे ब्रदर की दुल्हन के साथ अली ने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था । इसके बाद अली ने सलमान और कैटरीना के साथ टाइगर जिंदा है और भारत जैसी सुपरहिट फ़िल्म बनाई ।

यह  भी पढ़ें : FITNESS TIPS: कैटरीना कैफ ने कोरोनावायरस से निपटने के लिए दिए फ़िटनेस टिप्स, बिना जिम जाए घर पर कैसे करें वर्कआउट!

कैटरीना जल्द ही इस फ़िल्म के लिए स्टंट की ट्रेनिंग लेना शुरू करेंग़ी । वह देसी गल गैडोट बनने के लिए बिल्कुल तैयार है । और हम उन्हें उड़ते हुए स्टंट करते देखने के लिए उत्साहित हैं ।