ॠतिक रोशन की आगामी फ़िल्म सुपर 30 पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है । सुपर 30, जो पहले इसी साल जनवरी के दौरान रिलीज होने वाली थी, पोस्टपोन होकर 26 जुलाई रिलीज डेट तय की गई थी क्योंकि फ़िल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम बाकी था । इसी के साथ इस डेट पर यह फ़िल्म कंगना रनौत की मेंटल है क्या से भी टकरा रही थी इसलिए मेकर्स ने सुपर 30 की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फ़ैसला किया । क्योंकि ॠतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद किसी से भी छुपा हुआ नहीं है और मेकर्स इसका असर अपनी फ़िल्म पर पड़ने नहीं देना चाहते थे । और अब मेकर्स ने अपनी फ़िल्म के लिए नई रिलीज डेट तलाश ली है ।

EXCLUSIVE: ॠतिक रोशन की सुपर 30 अगस्त में इस दिन रिलीज हो सकती है

ॠतिक रोशन की सुपर 30 को मिली नई रिलीज डेट

ऐसा लगता है कि सुपर 30 के मेकर्स अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट के लिए अगस्त 2019 का समय देख रहे हैं । सूत्रों के अनुसार, “सुपर 30 अगस्त में रिलीज होगी । मेकर्स या तो 2 अगस्त या 9 अगस्त की डेट को लॉक करने पर विचार कर रहे हैं । इसके लिए फ़ाइनल फ़ैसला अगले हफ़्ते तक ले लिया जाएगा । यदि मेकर्स ने स्वतंत्रता दिवस के मौके को अपनी रिलीज डेट चुना तो सुपर 30 को एक नहीं बल्कि तीन-तीन फ़िल्मों के साथ बॉक्सऑफ़िस मुकाबला करना होगा । क्योंकि 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है, प्रभास अभिनीत साहो, जॉन अब्राहम अभिनीत बटला हाउस और अक्षय कुमार अभिनीत मिशन मंगल ।” अब हमें मेकर्स द्दारा ऑफ़िशियल रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार है ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: ॠतिक रोशन की ये वीडियो पोस्ट तकलीफ़ झेल रहे लोगों में नई ऊर्जा भर देगी

ऋतिक अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है । फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है ।