कुछ दिन पहले हमने आपको बॉलीवुड हंगामा हिंदी पर बताया था कि फ़राह खान अपनी अगली निर्देशित फ़िल्म के लिए ॠतिक रोशन को कास्ट कर रही हैं । फ़राह अपनी इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा को भी कास्ट करना चाहती हैं । और अब हमारे विश्वस्त सूत्रों ने हमें बताया है कि, फ़राह खान की इस फ़िल्म के लिए ॠतिक रोशन और अनुष्का शर्मा फ़ाइनल हो गए है ।

Exclusive: फ़राह खान ने ॠतिक रोशन के साथ बनाई अनुष्का शर्मा की जोड़ी

फ़राह खान ने ॠतिक रोशन के साथ अनुष्का शर्मा को चुना

सूत्रों के अनुसार, “जी हां इस फ़िल्म के लिए ॠतिक और अनुष्का को इस फ़िल्म के लिए लॉक किया गया है । इस फ़िल्म की शूटिंग साल 2020 के मध्य में शुरू हो जाएगी । जहां तक रिलीज की बात है तो फ़राह इस फ़िल्म को 2021 के शुरूआती समय में ही रिलीज करना चाहती हैं ।”

बता दें कि फ़राह ने मैं हूं ना, ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर जैसी हिट फ़िल्में अकेले ही दी हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी अगली फ़िल्म के लिए रोहित शेट्टी से हाथ मिलाया है । रोहित शेट्टी इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे ।

कयास लगाए जा रहे हैं कि फ़राह खान की अगली फ़िल्म साल 1982 में आई अमिताभ बच्चन की सत्ते पे सत्ता होगी । जब हमने फ़राह से इस बारें में पूछा तो उन्होंने इन कयासों से इंकार नहीं किया । बॉलीवुड हंगामा को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में फ़राह खान ने बताया कि जब सब कुछ फ़ाइनल हो जाएगा तब वह ऑफ़िशियल इस फ़िल्म का ऐलान करेंगी ।