ॠतिक रोशन अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म वॉर की ऐतिहासिक सफ़लता के बाद अपनी एक और हिट फ़्रैंचाइजी कृष की चौथी किश्त, कृष 4 की तैयारियों में जुट गए हैं । वॉर के इंटरव्यू के दौरान ॠतिक रोशन ने बॉलीवुड हंगामा को खुद बताया था कि उनके पापा राकेश रोशन अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं और उन्होंने कृष 4 के लिए काम फ़िर से शुरू कर दिया है । और अब सुनने में आ रहा है कि राकेश रोशन ने कृष 4 के निर्देशन के लिए काबिल के निर्देशक संजय गुप्ता को चुना है । वहीं हमने सुना है कि इस बार मेकर्स ने कृष 4 का बजट 250 करोड़ रु रखा है ।

Krrish 4: 250 करोड़ रु के बड़े बजट में बनेगी ॠतिक रोशन की कृष 4, राकेश रोशन ने संजय गुप्ता को सौंपी कृष 4 की कमान ?

राकेश रोशन ने ॠतिक रोशन की कृष 4 की कमान संजय गुप्ता को सौंपी

इस पर बात करते हुए सूत्र ने बताया कि, “हां, राकेश जी ने कृष 4 की कमान संजय गुप्ता को सौंपी है । अब क्योंकि यह फ़िल्म एक्शन एंटरटेनर है इसलिए संजय गुप्ता को ऐसी फ़िल्मों को निर्देशित करने की अच्छी समझ है ।”

Krrish 4: 250 करोड़ रु के बड़े बजट में बनेगी ॠतिक रोशन की कृष 4, राकेश रोशन ने संजय गुप्ता को सौंपी कृष 4 की कमान ?

 

इसके बाद सूत्र ने फ़िल्म के बजट का भी खुलासा करते हुए कहा कि, “कृष फ़्रैंचाइजी पहले से ही काफ़ी लोकप्रिय है और क्योंकि यह भारत की पहली सुपरहीरो फ़्रैंचाइजी है इसलिए इसका बजट बड़ा होना लाजिमी है । इसे काफ़ी बड़े पैमाने पर बनाने की तैयारी की जा रही है । फ़िलहाल खबरें आ रही हैं कि राकेश रोशन ने कृष 4 के लिए तकरीबन 250 करोड़ रु का बजट निर्धारित किया है ।”

यह भी पढ़ें : BREAKING : ॠतिक रोशन की कृष 4 और 5, अब बाहुबली स्टाइल में बनाई जाएगी, ये रही पूरी डिटेल

कृष 4 के बारें में आगे बात करते हुए सूत्र ने बताया कि, “वॉर के बाद ॠतिक के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स और भी हैं इसलिए कृष 4 या तो साल 2020 के सेकेंड हाफ़ में शुरू होगी या 2020 के अंत में शुरू हो पाएगी । लेकिन फ़िल्म के लिए काम पहले ही शुरू हो जाएगा । क्योंकि इस तरह की फ़िल्मों में काफ़ी काम की आवश्यकता होती है प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर ।”