अजय देवगन की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर साल 2020 की सबसे बहुप्रतिक्षित ऐतिहासिक फ़िल्मों में से एक है । इस फ़िल्म में अजय देवगन के साथ सैफ़ अली खान और काजोल भी लीड रोल में दिखाई देंगी । शानदार एक्शन दृश्यों से भरपूर (अजय और सैफ के बीच एक रोमांचक तलवार की लड़ाई सहित), वीएफएक्स (NY VFXwala द्वारा किया गया), और भावनाओं से भरा इतिहास, और साहस और अपार वीरता से भरे इतिहास के एक शानदार अध्याय को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाने के लिए अजय की टीम पूरी तरह से तैयार है ।

EXCLUSIVE: अजय देवगन की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा तानाजी: द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर इस खास दिन होगा रिलीज !

अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर पागलपंती से जुड़ेगी

ओम राउत द्दारा निर्देशित तानाजी: द अनसंग वॉरियर ल्प अजय देवगन और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं । और अब हम आपके लिए इस फ़िल्म के ट्रेलर से जुड़ी अपडेट लेकर आए है । अजय और उनकी टीम अपनी आगामी ऐतिहासिक फ़िल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर के ट्रेलर को 22 नबंवर को रिलीज करेंगे । कुमार मंगत और भूषण कुमार द्दारा बनाई जा रही अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, इलियाना डिक्रूज और पुलकित सम्राट अभिनीत पागलपंती के साथ तानाजी का ट्रेलर अटैच किया जाएगा । फ़िलहाल अजय अपने अन्य कमिटमेंट्स को पूरा करने में बिजी है लेकिन जैसे ही वह फ़्री होते हैं वह तानाजी के ट्रेलर रिलीज की तैयारी में जुट जाएंगे ।

पागलपंती एक कॉमेडी एंटरटेनर है

ट्रेड सूत्र ने बताया कि, ''ओम राऊत की तानाजी, एक भव्य और आकर्षक फ़िल्म होगी । अजय और उनकी टीम इस फ़िल्म की भव्यता में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं । इस फ़िल्म को साल 2020 की बेहतरीन एक्शन-पैक्ड ड्रामा और इमोशनल फ़िल्म में से एक माना जा रहा है । तानाजी के ट्रेलर को साल 2020 की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म पागलपंती के साथ अटैच किया जाएगा । पागलपंती न सिर्फ एक कॉमेडी एंटरटेनर है, बल्कि इसमें जॉन, अरशद और अनिल के शानदार रोल होंगे । एक हल्के-फुल्के मनोरंजन वाली इस फ़ि्ल्म के साथ तानाजी के ट्रेलर को रिलीज करना मेकर्स को एकदम सही लगता है ।''

तानाजी की कहानी सिंहगढ़ के युद्ध पर आधारित है, जिसमें अजय छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे हैं । तानाजी ने इस युद्ध में जी-जान से लड़ाई लड़ी थी । जबकि सैफ़ अली खान इस फ़िल्म में राजपूअत ऑफ़िसर उदयभान राठौड़ के किरदार में नजर आएंगे । और काजोल लक्ष्मी बाई के रूप में दिखाई देंग़ी ।

यह भी पढ़ें : नए साल के साथ अजय देवगन ने दिखाया अपना 'तानाजी' लुक, हाथ में तलवार लिए मराठा योद्धा का फर्स्‍ट लुक

अजय की टीम से जुड़े सूत्र ने इस बात की पुष्टि की है कि तानाजी: द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर 22 नवंबर को रिलीज किया जाएगा । यह फ़िल्म अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।