बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देकर बॉलीवुड के 'गारंटी कुमार' बने अक्षय कुमार ने हाल ही में यशराज प्रोडक्शन के तहत अपने करियर की पहली ऐतिहसिक फ़िल्म पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू की । और अब सुनने में आ रहा है कि अक्षय कुमार ने यशराज के साथ एक और फ़िल्म साइन कर ली है । हमारे विश्वसनीय सूत्रों ने बताया है कि अक्षय कुमार के साथ यशराज की ये फ़िल्म एक बड़े बजट की एक्शन फ़िल्म होगी और इस फ़िल्म को राहुल रवैल के बेटे, शिव रवैल डायरेक्ट करेंगे और इसी के साथ शिव रवैल अपने निर्देशन करियर की शुरूआत भी करेंगे ।

EXCLUSIVE: अक्षय कुमार अब यशराज प्रोडक्शन के साथ करेंगे बड़े बजट की एक्शन-कॉमेडी फ़िल्म, ये है पूरी डिटेल

अक्षय कुमार ने एक्शन कॉमेडी फ़िल्म के लिए हामी भरी

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने फ़िल्म के बारें में बात करते हुए बताया कि, 'यह फ़िल्म फ़िलहाल अपने शुरूआती चरण में है और इसकी साल 2020 के मध्य तक शुरू होने की उम्मीद है । अक्षय को फ़िल्म की बेसिक थीम पसंद आई है और वह इस एक्शन कॉमेडी को जल्द से जल्द शुरू करने के लिए उत्साहित है ।

धूम, टाइगर जैसी फ्रेंचाइजी बनाने के बाद अब यशराज ने ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ अभिनीत वॉर को भी सीरिज में बदलने का फ़ैसला किया है । ''प्रोडक्शन हाउस बड़े बजट की एक्शन फिल्मों के लिए जाना जाता है और उनकी एक्शन फ़िल्मों ने हर मर्तबा बॉक्सऑफ़िस पर अपना जादू चलाया है । अक्षय को भी एक्शन ड्रामा काफ़ी पसंद है और आदित्य चोपड़ा अपनी अगली एक्शन फ़िल्म को बड़े पैमाने पर बनाने वाले है ।'' सूत्र ने खुलासा किया ।

नए निर्देशक को मिलेगा मौका

तो क्या ये यशराज की कोई अन्य फ़्रैंचाइजी होगी ? इस बारें में सूत्र ने बताया कि, ''इस बारें में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी । लेकिन किसी फ्रैंचाइज़ी को स्पिन करने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है । यदि किरदार लोकप्रिय हो जाता है, तो वे ब्रांड नाम के तहत एक्शन फिल्मों की एक श्रृंखला के साथ भी आ सकते हैं । शिव रवैल लगभग 6 वर्षों से यशराज के साथ काम कर रहे हैं और उन्होंने बतौर निर्देशक अपने कौशल को और निखारा है । उन्होंने धूम 3, फ़ैन और बेफ़िक्रे जैसी फ़िल्मों में बतौर सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है ।

शिव उन निर्देशकों की लंबी सूची में शामिल होंगे जिन्होंने अक्षय के साथ हिंदी सिनेमा में अपने निर्देशन करियर की शुरूआत की । अक्षय नवोदित निर्देशकों के साथ काम करने को लेकर जाने जाते है जिसमें शामिल हैं-राज मेहता (गुड न्यूज), अनुराग सिंह (केसरी), जगन शक्ति (मिशन मंगल), श्री नारायण सिंह (टॉयलेट - एक प्रेम कथा) ।

यह भी पढ़ें : Prithviraj: अपने किरदार में ढलने के लिए अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर को लेनी होगी क्लास

अक्षय के साथ यशराज की इस फ़िल्म का ऐलान यशराज की 50वीं एनीवर्सरी पर किया जाएगा ।