यशराज प्रोडक्शन की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म पृथ्वीराज में हिंदू सम्राट पृथ्वीराज और रानी संयोगिता का किरदार निभाना अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के लिए आसान नहीं होगा । विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि, डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी, जो तथ्यात्मक और भावनात्मक रूप से सटीक ऐतिहासिक सीरिज और फीचर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने अपनी फ़िल्म पृथ्वीराज के लिए शूटिंग से पहले अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के लिए वर्कशॉप्स आयोजित की हैं ताकि वो अपने किरदारों की गहराई को समझ सके ।

Prithviraj: अपने किरदार में ढलने के लिए अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर को लेनी होगी क्लास

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज में निभाएंगे लीड रोल

निर्देशक से जुड़े सूत्र ने बताया कि, "अक्षय ने अपने पूरे करियर में केवल समकालीन किरदार निभाए हैं, यहां हम हाउसफुल 4 में उनके द्दारा निभाए गए 'बाला' किरदार के बारें में बात नहीं कर रहे है । वर्तमान समय में उन्होंने जो देशभक्ति से लबरेज किरदार निभाए, वह तो शानदार थे । लेकिन अब हिंदू सम्राट पृथ्वीराज बनने के लिए अक्षय को सब कुछ बदलने की जरूरत होगी । बॉडी लैंग्वेज से लेकर चाल-ढाल सब कुछ उन्हें बदलना होगा ।''

सूत्र ने आगे बताया कि, डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फ़िल्म को एक ऑथेटिंक ऐतिहासिक फ़िल्म बनाना चाहते हैं न कि महज कॉस्ट्यूम ड्रामा ।

यह भी पढ़ें : Prithviraj: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की ऐतिहासिक ड्रामा के लिए मेकर्स महाराष्ट्र और राजस्थान में बनाएंगे 35 भव्य सेट

''मानुषी छिल्लर के लिए अपने किरदार में समा जाना आसान होगा क्योंकि इससे पहले उन्होंने कभी कैमरा फ़ेस नहीं किया है । लेकिन अक्षय को अपने किरदार में ढलने के लिए स्पीच से लेकर बॉडी लैंग्वेज तक सभी में बहुत कड़ी मेहनत करनी होगी ।"