साल 2010 में आई पॉलिटिकल ड्रामा फ़िल्म राजनीति की जोड़ी अजय देवगन और रणबीर कपूर जल्द ही लव रंजन के प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म में नजर आएंगे । हालांकि इस फ़िल्म का ऐलान काफ़ी समय पहले हो गया था लेकिन किन्हीं कारणवश यह फ़िल्म शुरू नहीं हो पाई । लेकिन अब अजय देवगन और रणबीर कपूर की इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फ़िल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण और नुसरत भरूचा भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

EXCLUSIVE: अजय देवगन और रणबीर कपूर की फ़िल्म में हुई दीपिका पादुकोण और नुसरत भरूचा की एंट्री

अजय देवगन और रणबीर कपूर की फ़िल्म अगले साल रिलीज होगी

अजय और रणबीर की इस फ़िल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन सुनने में आया है कि इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी । हाल ही में जब रणबीर और दीपिका साथ में लव रंजन के घर देखे गए तो कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों की जोड़ी इस फ़िल्म के लिए बन सकती है और अब इस खबर पर मुहर लग गई है । रणबीर और दीपिका के फ़ैंस एक बार फ़िर तमाशा की जोड़ी को पर्दे पर देख सकेंगे । वहीं लव रंजन की कई फ़िल्मों जैसे प्यार का पंचनामा फ़्रैंचाइजी और सोनू की टीटू की स्वीटी में काम कर चुकी नुसरत को भी इस फ़िल्म के लिए साइन किया गया है ।

इस फ़िल्म को लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस लव फ़िल्म्स के बैनर तले बनाया जाएगा

इस फ़िल्म को लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस लव फ़िल्म्स के बैनर तले बनाया जाएगा । ऐसा सुनने में आया है कि इस फ़िल्म में अजय अभिनेता रणबीर के पिता का रोल अदा कर सकते है । लेकिन अभी इस बारें में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है ।

दिलचस्प बात ये है कि इसी हफ़्ते आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा, जिसका उन्होंने अपने बर्थडे पर ऐलान किया था, भी रिलीज होने के लिए तैयार है । इस फ़िल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में दिखाई देंगी । यह फ़िल्म हॉ्लीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है ।

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर-अजय देवगन की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म की डिटेल हुई लीक

अजय के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही भुज : द प्राइड ऑफ़ इंडिया, तानाजी : द अनसंग वॉरियर और चाणक्य सहित कई बड़ी फ़िल्मों में नजर आएंगे । रणबीर जल्द ही अपनी कथित गर्लफ़्रेंड आलिया भट्ट के साथ आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र और संजय दत्त के साथ शमशेरा में नजर आएंगे । दीपिका के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक फ़िल्म छपाक में और रणवीर सिंह के साथ 83 में नजर आएंगी । वहीं नुसरत के पास तीन बड़ी फ़िल्में है- हुड़दंग, ड्रीम गर्ल और तुर्रम खान ।