शाहरुख खान के फ़ैंस, जो इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब उनके चहेते शाहरुख अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान करेंगे, के लिए अब एक खुशखबरी है । शाहरुख ने कुछ दिलचस्प स्क्रिप्ट्स को लॉक किया है । और इन दिलचस्प स्क्रिप्ट्स में से एक राजकुमार हिरानी की एक फिल्म भी शामिल है ।शाहरुख खान की अगली फ़िल्म हो सकती है राजकुमार हिरानी के साथ ?

शाहरुख खान को पसंद आई राजकुमार हिरानी की स्क्रिप्ट

यदि सब कुछ ठीक रहा होता तो शाहरुख ही हिरानी के मुन्नाभाई होते । जी हां यह सही है । दरअसल, शाहरुख ही मुन्नाभाई का किरदार अदा करने के लिए राजकुमार हिरानी की पहली पसंद थे जबकि विवेक ओबेरॉय मुन्नाभाई के दोस्त सर्किट के लिए पसंद किए गए थे । लेकिन तब शाहरुख मुन्नाभाई के लिए उत्साहित नहीं थे और फ़िर ये फ़िल्म संजय दत्त के पास चली गई ।

यह भी पढ़ें : खुलासा : एक्शन-पैक्ड फ़िल्म धूम 4 के साथ हो सकता है शाहरुख खान का कमबैक, यशराज फ़िल्म्स ने शाहरुख को किया अप्रोच

जहां हिरानी ने आमिर के साथ दो ब्लॉकबस्टर फ़िल्में की है वहीं शाहरुख ने अभी तक उनके साथ कोई फ़िल्म नहीं की है । सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख को हिरानी की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई है । और अब इस बारें में आगे की प्रक्रिया पूरी की जा रही है । यदि सब कुछ ठीक रहता है तो हिरानी के ये फ़िल्म शाहरुख के करियर में एक नई उड़ान भर सकती है ।