बागी 2 में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आने वाली दिशा पाटनी भले ही बागी 3 में लीड रोल में नजर नहीं आ रही हों लेकिन एक डांस नंबर के लिए उन्हें फ़िर से बागी फ़्रैंचाइजी से जुड़ने का मौका मिल गया है । वैसे तो बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी लेकिन दिशा पाटनी को एक खास डांस नंबर के लिए कास्ट किया गया है । दिशा पाटनी जल्द ही अपने इस गाने की शूटिंग शुरू कर देंगी ।

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 में दिशा पाटनी को मिला खास रोल, ये है पूरी डिटेल

दिशा पाटनी जल्द ही शुरू करेंगी शूटिंग

खबरों की मानें तो, दिशा का यह डांस नंबर फिल्म के अहम मोड़ के दौरान आएगा जिसके बाद फ़िल्म की कहानी एक अलग मोड़ लेगी । दिशा 20 दिसंबर से इस डांस नंबर की शूटिंग शुरू करेंगी । इस गाने को आदिल शेख, जो पहले अहमद खान के साथ काम कर चुके है, ने कॉरियोग्राफ़ किया है । फ़िल्म के सेट को तैयार किया जा रहा है और दिशा के पीछे 100 बैक ग्राउंड डांसर्स भी थिरकते हुए नजर आएंगे ।

बता दें पिछले दिनों ही टाइगर और श्रद्धा कपूर सर्ब‍िया में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पूरी कर वापस लौटे हैं । अहमद खान के निर्देशन में बन रही बागी 3 के एक्शन का लेवल अंतर्राष्ट्रीय मानक का होगा । इस फ़िल्म में टाइगर और श्रद्धा कपूर के अलावा रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, विजय वर्मा और सतीश कौशिक भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे ।

यह भी पढ़ें : Baaghi 3: वॉर के एक्शन को देख बागी 3 के लिए टाइगर श्रॉफ का एक्शन लेवल और हाई होगा

साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फ़िल्म बागी 3 को अहमद खान द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । यह फ़िल्म 6 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।